December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss 10: लोकेश-रोहन पर भड़के स्वामी ओम, बताया चरित्रहीन

स्वामी ओम सेलिब्रिटीज़ पर आरोप लगाते हैं कि वह उनका मर्डर करना चाह रहे है।

बिग बॉस ।

बिग बॉस का 17 वां दिन भी बेहद मनोरंजक रहा। सेलिब्रिटी आज आखिरकार अपना टास्क पूरा करने में कामयाब रहे। दिन की शुरुआत में ही बानी जख्मी हो गई जिस पर वो अपने ही टीम पर नाराज हो है। स्वामी ओम सेलिब्रिटीज़ पर आरोप लगाते हैं कि वह उनका मर्डर करना चाह रहे है। राजा बने स्वामी अपनी अंगरक्षक बानी पर भी निशाना साधते हैं। इसके कुछ देर बाद लोपा और मनु के बीच झगड़ा हो जाता है। वीजे बानी नितिभा को जोकर बनाने का टास्क पूरा कर लेती है। राजा स्वामी को पुल में नहाने का अपना टास्क पूरे करने के लिए जय जय करते हुए सेलिब्रिटी उन्हें पुल के पास लाते हैं जहां उन्हे लोपा और मोनालिसा नहलाकर अपना सिक्रेट टास्क पूरा कर लेती है।

इसके बाद रोहन लोकेश को लेकर पुल के पास जाते हैं और उन्हें पुल में धक्का देने का टास्क पूरा करते हैं। लेकिन इस बात पर टास्क में लोकेश के पिता बने स्वामी भड़क जाते हैं और लोकेश कुमारी और रोहन को चरित्रहीन कह देते हैं। स्वामी ओम की इस बात पर लोपा बढ़क जाती हैं। बदले में वो स्वामी ओम को जमकर सुनाती है।

इसके बाद लोपा और नितिभा के बीच एक चाय पराठे को लेकर जोरदार झगड़ा होता है। रोहन नितिभा भी के बीच काफी बहस होती है। अंत में बिग बॉस घरवालों के सामने सेलिब्रिटीज़ के खींचे गए सीक्रेट टास्क के फोटो रखते हैं और सेलिब्रिटीज़ को जीत की बधाई देते हैं। इससे पहले मोनालिसा और मनु अपनी अपनी पर्सनल लाइफ भी शेयर करते दिखाई देते है। मोना बताती हो वो 8 साल से लिविंग रेलेशन में रह रही है और जल्द ही शादी करने वाली है। साथ ही मनू अपनी आज तक गर्लफ्रेंड की संख्या के बारे में मोना को बताते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 3, 2016 6:28 am

सबरंग