December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: जब नीतिभा कौल ने वीजे बानी को कहा इडियट

लेकिन दूसरे हफ्ते से हमें नितिभा एकदम बदली हुई लगी। इससे पहले हफ्ते में हमने उन्हें पहले लोपमुद्रा के साथ फिर रोहन के साथ हाथापाई करते हुए देखा था। वहीं कल रात उन्होंने बानी के लिए कॉफी बनाने से मना कर दिया।

नीतिभा कौल।

गूगल में काम करने वाली कश्मीर की सुंदरी नीतिभा कौल ने पिछली रात प्रसारित हुए एपिसोड में वीजे बानी के साथ झगड़ा हुआ। जिसके बाद उसने बानी को इडियट बोल दिया। दिल्ली में काम करने वाली नीतिभा को लगता है कि अपने सपनों को पूरा करने के लिए भागने से कभी डरना नहीं चाहिए। इसी वजह से उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया है। जब से वो बिग बॉस में आई हैं काफी शांत और विवेकशील लग रही थीं। एक ऐसी लड़की जो दिल की बात करती है। लेकिन दूसरे हफ्ते से हमें नितिभा एकदम बदली हुई लगी। इससे पहले हफ्ते में हमने उन्हें पहले लोपमुद्रा के साथ फिर रोहन के साथ हाथापाई करते हुए देखा था। वहीं कल रात उन्होंने बानी के लिए कॉफी बनाने से मना कर दिया। इतना ही नहीं कौल ने वीजे को इडियट तक कह दिया। वहीं बानी ने बात करके चीजें सामान्य करने की कोशिश की लेकिन नीतिभा किसी तरह की बातटचीत में इंटरेस्टिड नहीं दिखी। उसने मन बना लिया था कि वो बानी के लिए कॉफी नहीं बनाएगी। जिसके बाद बानी वहां से चली गई।

इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

बता दें कि बिग बॉस’ के घर के अंदर चल रहे टास्क में दूसरे दिन टास्क का टार्गेट पूरा कर के बिग बॉस को डेलिवर करना होता है। इसमें जो ज्यादा टास्क कर पाएगा वो विनर कहलाएगा। लेकिन इस कार्य में नवीन, मनु और मनवीर टास्क के नियम को मानने से मना कर देते हैं। जैसे ही बिग बॉस की तरफ से कपड़ों का गट्ठर आता है। बिग बॉस का घर युद्ध का मैदान बन जाता है। सभी जीतने में लगे रहते हैं कि कौन ज्यादा कपड़े उठा पाता है। टास्क के दौरान गलती से स्वामी जी के हाथ से एक शर्ट नीचे गिर जाता है और वो बानी उठा लेती है। मनु और मनवीर ये देख लेते हैं और बानी से शर्ट छीनने की कोसिश करते हैं। इसी दौरान रोहन और मनु के बीच किसी बात को लेकर बहस हो जाती है जिससे रोहन चिढ़ जाता है। रोहन बिग बॉस से शिकायत करते हैं कि मनु ने उनके साथ मिसबिहेव किया है और उसे सजा मिलनी चाहिए। मनु और मनवीर, रोहन की हरकतों से नाराज होते हैं और उनके नाम से उन्हें चिल्लाने लगते हैं। लेकिन रोहन को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता है वो उनसे काफी झगड़ा करते हैं।

Read Also: बिग बॉस 10: सेलेब्स के हाथ से छिनी हुक्म की घंटी, इंडिया वाले फिर से बने घर के मालिक

बाद में मनु और मनवीर को अपने ही टीम मेंबर के बारे में बुराई करते भी देखा गया। उन्होंने नवीन को फेक कहा। बिग बॉस दोनों क्वालिटी इंस्पेक्टर से टास्क के बारे में पूछते हैं और उन्हें टार्गेट डिलिवर करने का ऑर्डर देते हैं। रोहन यहां एक गेम प्लान करते हैं। जिसमें वे सेवक टीम के इंस्पेक्शन प्रक्रिया में देरी करते हैं साथ ही उनके काफी कपड़ो को वे रिजेक्ट कर देते हैं। जब रोहन ये करते रहते हैं तब दूसरी क्वालिटी इंस्पेक्टर नीतिभा अपने टीम को जल्दी से टास्क पूरा करने को कहती है।

Read Also: बिग बॉस-10 के घर में दिखा VJ बानी का नया रूप, एक कप कॉफी को लेकर मचा बवाल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 27, 2016 12:58 pm

सबरंग