December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: मनवीर और मनु की दोस्ती में आई दरार, स्वामी ओम फिर फूट फूट कर रोए

मनवीर गुस्से में मनु से कहते हैं कि तू मुझे बचा और मैं तुझे बचाउंगा ये अब नहीं होगा

Author December 1, 2016 06:32 am
मनवीर और मनु पंजाबी।

बिग बॉस के घर में नॉमिनेटेड सदस्यों को ऐसा टास्क मिला है। जिसके चलते उन्हें हमेशा साइकिल चलाते रहना है। रोहन की कप्तानी छिनने के बाद आज बिग बॉस ने नए कैप्टंसी टास्क की घोषणा की। सबसे पहले बिग बॉस ने नॉमिनिटेड सदस्यों को टास्क दिया कि इस हफ्ते का राशन बजट मिलने के लिए उनमें से दो लोगों को हर वक्त साइकिल चलानी होगी। इस टास्क के चलते दो लोग पूरे दिन साइकिल चलाते हैं। इस टास्क को मॉनिटर करने की जिम्मेदारी ‘बिग बॉस’ ने प्रियंका जग्गा को दी. ‘बिग बॉस’ ने उनसे यह भी कहा कि यदि वह यह काम शांतिपूर्वक कराने में सफल होती हैं तो उन्हें कप्तानी के लिए दावेदारी करने का मौका दिया जाएगा। साथ ही घर में हर एक अलार्म के बजने के बाद, कंटेस्टेंट का टेस्ट ट्युब खाली हो जाना चाहिए। मोना ने गौरव चोपड़ा का टेस्ट ट्युब लिया हुआ था। मनवीर के पास साहिल का टेस्ट ट्युब था। मनु के पास नीतिभा कौल का टेस्ट ट्युब था। इसी तरह गौरव के पास मनु की टेस्ट ट्युब, स्वामी ओम के पास मनवीर, लोपा के पास मोना, जबकि नीतिभा के पास लोपा का टेस्ट ट्युब था।

बस इसी दौरान मनु और मनवीर के बीच बहस हो जाती है। दरअसल मनु ने मनवीर को लेकर कहा था कि वो जीत नहीं सकता इस बात का मनवीर को बुरा लगता है और दोनो के बीच लड़ाई हो जाती है। मनवीर गुस्से में मनु से कहते है तू मुझे बचा मैं तुझे बचाउंगा अब नहीं होगा। प्रियंगा भी मनवीर से उलझती नजर आती है। इसके बाद मनवीर साहिल से कहते हैं कि वो स्वामी ओम का टेस्ट ट्यूब गिरा दे, इस बात पर स्वामी प्रियंगा से शिकायत करते हैं। प्रियंका सीधे स्वामी का पक्ष लेते हुए साहिल को ऐसा करने से रोक देती है। बस इस बात पर स्वामी ओम भावुक हो जाते हैं और रोने लगते ैहं। अभी बिग बॉस में इस टास्क का अंत नहीं हुआ है अभी अगले एपिसोड में देखना पड़ेगा कि क्या क्या होता है। मनवीर मोना को बताते हैं कि गेम के दौरान उसे क्या करना है। मनु कहते हैं कि बानी घर पर डिवाईड का रुल कर रही है। क्योंकि वो उसके बाद रुल तो कर नहीं सकती हैं। वो नीतिभा से कहते हैं कि उन्हें उनकी बात पर भरोसा नहीं है तो वो उसे इसका सबूत दे सकते हे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 1, 2016 6:32 am

सबरंग