December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10 में ट्विस्ट, लीक हुईं “इंडिया वालों” की कई सीक्रेट तस्वीरें

लड़ाई इस हद तक बढ़ी की लोपा ने मानवीर से कहा कि ऐसे अपने मम्मी से बात करना।

Author November 2, 2016 12:36 pm

बिग बॉस में  16वें दिन की शुरुआत एक टास्क के साथ हुई। इस टास्क में घरवालों को शाही परिवार और सेलिब्रिटी को शाही नौकर बनने का हुक्म दिया गया। इसके साथ सेलिब्रिटी को एक गुप्त टास्क भी दिया गया। इस टास्क में बिग बॉस ने गौरव को अगले एक लिस्ट दी जसमें उन्हें शाही परिवार की कुछ विशेष परिस्थिती में पिक्चर लेनी थी। लेकिन सेलिब्रिटी को काम इंडिया वालों से छुपकर करना था। सेलिब्रिटी टीम ने जितना आसान इस काम सोचा था उतना हुआ नहीं। इस काम में दोनों टीमों में जमकर लड़ाई हुई। दरअसल बिग बॉस ने टास्क दिया था कि टास्क के दौरान इंडिया वालों को अपनी बातों में लगाकर उनकी तस्वीरें क्लिक करनी हैं। इसी ट्रिक के चलते मोनालीसा ने मनु को किस भी किया था और लोपामुद्रा ने मनवीर को मसाज के लिए ऑफर किया था। लेकिन लोपा का मैसेज गलत तरीके से लिया गया और मनवीर और उनकी बहस हो गई।

शो में शुरू में नितिभा और मनू में झगड़ा हुआ। इसके बाद बिग बॉस के दिए सीक्रेट टास्क को करने के लिए सेलिब्रिटीज ने अपने अपने कामों को करने की शुरुआत की। जिसमें पहले राहुल सफल नही हो पाए। लेकिन लोपा इस टास्क के अनुसार मनु को फल खिलाने में सफल रही। इस टास्क के दौरान स्वामी ओम जी की हरकतों पर मनु को गुस्सा आ गया और वे जमकर सेलिब्रिटीज पर भड़के।

इसके बाद एक्ट के दौरान सेलिब्रिटी और घरवालों के बीच हंसी-मजाक चलता रहा। लेकिन वहीं लोकेश और स्वामी ओम जी के बीच कहा-सुनी हो गई। वजीर बने गौरव चाहते थे कि सेलिब्रिटी चुपचाप बिग बॉस के सीक्रेट टास्क के अनुसार इंडियावालों से काम करवाते रहें। लेकिन तभी लोपा और मनु पंजाबी के बीच बहस छिड़ गई।

लोपा मानवीर को मसाज करना चाहती थी लेकिन उन्होंने हाथ के इशारे से इस तरह हटने का इशारा किया लोपा बुरा मान गई। लड़ाई इस हद तक बढ़ी की लोपा ने  मानवीर से कहा कि ऐसे अपने मम्मी से बात करना।  वहीं दूसरी ओर मोनालिसा और मनु पंजाबी एकदूसरे के नजदीक आते हुए दिखाई दिए।  इसके बाद देर रात करण ने नवीन को मसाज दिया, जो उनके सीक्रेट टास्क का एक हिस्सा था। वहीं दूसरी ओर मनवीर, स्वामी ओम और नितिभा एक-दुसरे से दिन के टास्क की चर्चा करते रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 2, 2016 6:11 am

सबरंग