December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss 10: नवीन बने इस हफ्ते के खलनायक, गौरव, अकांक्षा और नितिभा इस हफ्ते के एलिमिनेशन राउंड में

रोहन के साथ हुई मारपीट और कपड़े धोने वाले टास्क में हुए झगड़े के कारण नवीन इस हफ्ते के विलेन ठहराए गए।

सलमान खान बिग बॉस में।

बिग बॉस 10 में दूसरे हफ्ते के वीकेंड के वार में सलमान ने सभी प्रतिभागियों से हफ्ते भर के उनके कामकाज, व्यवहार और टास्क को सेकर सवाल जवाब किए। सलमान ने सभी से सदस्यों से घर के इस हफ्ते के विलेन का नाम जानना चाहा। ज्यादातर सभी सदस्यों ने नवीन को घर का विलेन बताया। रोहन के साथ हुई मारपीट और कपड़े धोने वाले टास्क में हुए झगड़े के कारण नवीन इस हफ्ते के विलेन ठहराए गए। बानी और गौरव चोपड़ा ने मनू पंजाबी को नवीन के पीछे बताया जिसपर मनू इन दोनों पर ही भड़क गया।

नवीन से जब सलमान ने हफ्ते भर के उनके व्यवहार के बारे में सवाल जवाब किए तो वो जवाब देने के हालत तक में नहीं दिखे। कपड़े धोने वाले टास्क के बारे में बात करते हुए सलमान ने रोहन से कहा कि कोई तुम पर हाथ नहीं उठा सकता है। अगर कोई ऐसा करता है तो वो घर वाली नहीं बल्कि बाहर वाली जेल में जाएगा। सलमान ने मनू पंजाबी और मानवीर गुर्जर को रोहन पर जरूरत से ज्यादा गुस्सा दिखाने पर डांट भी लगाई। इस हफ्ते रोहन को एलिमिनेशन राउंड से बाहर रखा गया है।

इसके बाद सलमान ने मोनालिसा से पूछा की क्यो वो सेलिब्रिटी वाले ग्रुप से बाहर हो गई हैं। इसके जवाब में मोना ने कहा कि उन्हें नहीं पता क्यों सेलिब्रिटी टीम वाले उनके साथ अलग व्यवहार कर रहे हैं। इसके बाद सलमान में मनू से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मोनालिसा उनके ग्रुप के साथ ज्यादा बेहतर महसूस करती है। इसके बाद बाकी के सेलिब्रिटी ग्रुप के लोग सफाई देने लगे। इस हफ्ते मानवीर और मनू के एलिमिनेशन राउंड से सेफ रखा गया है। वहीं गौरव, अकांक्षा और नितिभा अभी भी खतरे में है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 30, 2016 6:29 am

सबरंग