December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस-10 के घर में दिखा VJ बानी का नया रूप, एक कप कॉफी को लेकर मचा बवाल

Bigg Boss 10 Full Episode: बिग बॉस के घर के अंदर अब तक बानी को अलग ही अंदाज में देखा गया था लेकिन अब लग रहा है कि बानी अपना असली रंग सबको दिखाने ही वाली है।

जिम में वर्क आउट करतीं वीजे बानी।

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटाी शो ‘बिग बॉस’ में दूसरे टास्क की तरह बीबी लॉंड्री वाले लग्जरी बजट कार्य में भी बिग बॉस के घर के अंदर दोनों टीमों में काफी लड़ाई हुई। दोनों टीमों को यहां कपड़े वॉश करने, और प्रेस करके बिग बॉस को डेलिवर करना था। इसी टास्क के दैरान नवीन और क्वालिटी इंस्पेक्टर रोहन के बीच काफी बहस भी हो गई थी। जिसने एपिसोड को काफी एंटरटेनिंग भी बनाया। आज के एपिसोड में आपने देखा कि दोनों टीमों में सैकड़ों बार लड़ाई होती है। अगली सुबह घर वालों को फिर से वही लग्जरी बजट कार्य दिया जाता है जिसमें उन्हें टार्गेट पूरा करने को कहा जाता है। सुबह के समय सभी लोग गाने पर डांस करती हैं वहीं ओमजी हाल ही में एलिमिनेट हुई प्रियंका के कटआउट को किस करते हैं। जो बिग बॉस ने गार्डन में लगवाया था।

वीडियो-इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

घर के अंदर मालिकों को इंडिया वालों के साथ अच्छे एक्सपीरीयंस नहीं मिल रहे हैं। इंडिया वाले अभी घर पर सेवक बने हैं। मालिकों की परेशानी ये है कि उन्हें मनपसंद का खाना नहीं मिल पा रहा। सेवक वही कुक करते हैं जो उन्हे मन करता है। रोहन, लोकेश पर सवाल करते हैं कि वो उनके ऑर्डर्स को नहीं मान रही है। इस पर नवीन लोकेश की साईड लेते हुए कहते हैं कि वो अकेली है जो नाश्ता बना रही है और उन्हें ऐसे में ऑर्डर देने का कोई हक नहीं है। रोह कहते हैं कि उन्होंने नाश्ते का मेन्यु पहले ही दे दिया था और अब वे अंतिम समय में बैकआउट नहीं कर सकते। जब सभी मालिकों को ये बात पता चलती है तो वे सभी सेवकों को जेल में बंद करने का डिसीजन लेते हैं।

READ ALSO: सलमान खान के गाने पर न्‍यूजीलैंड के पुलिसवाले ने किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

दूसरी तरफ बानी और नीतिभा में इस बात को लेकर लड़ाई हो जाती है कि नीतिभा ने कॉफी बनाने से मना कर दिया था। बानी कहती है कि वो सेवक हैं और टास्क शुरु होने से पहले वो एक कप कॉफी की फरमाईश करती हैं। आकांक्षा भी इस बीच आ जाती हैं और कहती हैं उन्हें कुछ समय इंतजार करना पड़ेगा जब वे नाशता बना लेंगे तब कॉफी बनायेंगे। लेकिन बानी यहां अपनी बात पर अड़ी रहती है। नीतिभा उन्हें थोड़ा धैर्य रखने को कहती हैं। नीतिभा किचन में जाकर अपने टीम मेंबर से बानी बिहेवियर के बारे में बताती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 27, 2016 11:29 am

सबरंग