December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: कन्फेशन रूम में रो पड़े ओम स्वामी, लोपा ने कहा, झूठे हैं स्वामी और घरवालों को बताई असलियत

Bigg Boss 10 Full Episode: बिग बॉस में तीसरे हफ्ते का भी नॉमिनेशन प्रक्रिया समाप्त हुआ। यहां सभी कंटेस्टेंट को अपनी ही टीम से दो लोगों को नॉमिनेट करने को कहा जाता है। यहां इस दौरान गौरव और बानी के बीच मनमुटाव हो जाता है। क्योंकि गौरव ने बानी का नाम नॉमिनेट कर दिया जो बानी को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

स्वामी ओमजी, कंफेशन रुम में बिग बॉस से बातें करते हुए

‘बिग बॉस’  मोनालिसा को कन्फेशन रूम में बुलाकर उनसे उनकी ही टीम के तीन लोगों को नाम पूछते हैं जो नॉमिनेशन में जायेंगे। बिग बॉस यहां घरवालों को हिदायत देते हैं कि कोई भी नवीन को नॉमिनेट नहीं करेगा। मोना यहां बानी और लोपा को नॉमिनेट करती हैं। राहुल, मोना और करण को नॉमिनेट करते हैं। बानी यहां मोना और लोपा को नॉमिनेट करती हैं। गौरव, बानी और राहुल को नॉमिनेट करते हैं। लोपा, बानी और करण को नॉमिनेट करती हैं। करण, मोना और लोपा को नॉमिनेट करते हैं। रोहन, मोना और बानी को नॉमिनेट करते हैं। इंडिया वालों की टीम से नवीन, ओमजी और मनु को नॉमिनेट करते हैं। लोकेश, ओमजी और मनु का नाम नॉमिनेट करती हैं। मनु यहां ओमजी और नितिभा को नॉमिनेट करते हैं। नितिभा, मनु और मनवीर का नाम नॉमिनेट करती हैं। ओमजी यहां मनु और मनवीर को नॉमिनेट करते हैं। ओमजी यहां बिग बॉस के सामने रोने लगते हैं और कहते हैं कि मनु और मनवीर उन्हें पब्लिक के सामने उन्हें गालियां देते हैं, जिससे पब्लिक में गलत संदेश जाता है। मनवीर यहां ओमजी और नीतिभा को नॉमिनेट करते हैं।

bb-3111

सेलिब्रिटी टीम से मोना, बानी और लोपा फाइनल नॉमिनेटेड होते हैं जबकि इंडिया वालों में से मनु, ओमजी, नीतिभा और मनवीर को फाइनल नॉमिनेशन करार दिया जाता है। नीतिभा, ओमजी से कहती है कि वे कोई मंत्र पढ़ें ताकि वे दोनों सेफ हो जायें। बानी इस बात से नाराज है क्योंकि गौरव ने उनके नाम लिया। गौरव, बानी से कहते हैं कि नॉमिनेशन का रिश्तों से कोई लेना देना नहीं है। बानी कहती हैं कि उनकी थिंकिंग ऐसी नहीं है। वो जिन्हें पसंद करती हैं वो उन्हें कभी दूर नहीं करना चाहेंगी।

इधर ओमजी कैमरे के सामने दर्शकों से खुद को बचाने की अपील करते हैं। लोपा ने उनकी बात सुन कर घरवालों को बता दिया कि वे झूठे हैं। दरअसल ओमजी ने कहा था कि उन्हें घर पर नहीं रहना हैं और इधर दर्शकों से बचाने की अपील कर रहे हैं। गौरव, रोहन से कहते हैं कि करण ने भी बानी का नाम लिया था लेकिन वो उनको तो नहीं कह रही हैं। वो बानी से फिर से बात करने की कोशिश करते हैं लेकिन बानी उनसे बात करने से मना कर देती हैं।

नवीन और ओमजी यहां मोना से बातें करते हैं। मोना यहां उनसे कहती हैं कि उन्हें जो सही लगता है वे वहीं करें।

Read Also:

‘बिग बॉस’ में ओमजी ने अपनी ही टीम से अलग होने का किया फैसला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 1, 2016 12:05 am

सबरंग