December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

‘बिग बॉस’ 30 नवंबर फुल एपिसोड: बानी और राहुल के बीच हुआ झगड़ा, घर पर इग्नोर्ड फील कर रही हैं बानी

Bigg Boss 10 Full Episode: घर पर रोहन कैप्टन से हट जाते हैं। कंटेस्टेंट्स को कैप्टंसी के लिए नया टास्क दिया जाता है। इस टास्क में जो जीतेगा उसे ही कैप्टनसी का हक मिलगा।

बानी घर पर कर रही इग्नोर फील

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘बिग बॉस’ में आपने देखा कि घर के सभी कंटेस्टेंट सुबह सोकर उठते हैं तो पाते हैं कि घर पर पानी ही नहीं है यहां तक कि बाथरूम में भी पानी नहीं है। घर के किचन में गैस स्टोव भी काम नहीं कर रहा था। तभी घर के सदस्यों को सप्ताह के टास्क के बारे में बताया जाता है। घर के चारों नॉमिनेटेड सदस्य को पूरे दिन साइक्लिंग करनी होगी ताकि गैस और पानी घर पर मेंटेन हो सके। बिग बॉस के द्वारा नए कैप्टंसी टास्क की घोषणा की जाती है। प्रत्येक कंटेस्टेंट को रंगीन पानी भरा हुआ एक कंटेनर रखना है जिसमें किसी दूसरे कंटेस्टेंट का नाम होगा। लोपा और रोहन मोना को कैप्टन बनने के लिए कहते हैं लेकिन मोना इस बात से मना करती है। लोपा कहती है कि वे उसे एनकरेज कर रहे हैं और मोना खुद को डिस्करेज कर रही हैं। इधर मनु और मनवीर के बीच लडाई हो जाती है। दरअसल मनु ने मनवीर को लेकर कहा था कि वो जीत नहीं सकता इस बात का मनवीर को बुरा लगता है और दोनो के बीच लड़ाई हो जाती है। मनवीर मोना को बताते हैं कि गेम के दौरान उसे क्या करना है। मनु कहते हैं कि बानी घर पर डिवाईड का रूल कर रही है। क्योंकि वो उसके बाद रूल तो कर नहीं सकती हैं। वो नीतिभा से कहते हैं कि उन्हें उनकी बात पर भरोसा नहीं है तो वो उसे इसका सबूत दे सकते हैं।

बिग बॉस 10: नए लुक में दिखे स्वामी; प्रियंका जग्गा बानी से जीती डोम टास्क

हर एक अलार्म के बजने के बाद, कंटेस्टेंट का टेस्ट ट्यूब खाली हो जाना चाहिए। मोना ने गौरव चोपड़ा का टेस्ट ट्यूब लिया हुआ था। मनवीर के पास साहिल का टेस्ट ट्यूब था। मनु के पास नीतिभा कौल का टेस्ट ट्यूब था। इसी तरह गौरव के पास मनु का टेस्ट ट्यूब, स्वामी ओम के पास मनवीर, लोपा के पास मोना, जबकि नीतिभा के पास लोपा का टेस्ट ट्यूब था।

पहला अलार्म बजने के साथ ही मनवीर ने कैप्टन बनने का चांस पाने के लिए साहिल से टेस्ट ट्युब छीन कर खाली करने की कोशिश करने लगे। उनका कहना था कि साहिल घर पर नए हैं और उन्हें अभी घर के नियमों को समझने में वक्त लगेगा। नीतिभा को लगता है कि घरवाले उसके खिलाफ कुछ प्लान बना रहे हैं।

दूसरा अलार्म बजने पर मनवीर, नीतिभा का टेस्ट ट्यूब खाली करते हैं। बिग बॉस आधी रात के समय अलार्म बजा कर घरवालों को उठाते हैं क्योंकि नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट ने साइक्लिंग करना छोड़ दिया था। बानी साईक्लिंग करना जारी रखती है और अपने सहयोगियों को सहयोग न करने के लिए चिल्लाती है। वह कहती है कि घरवालों को आकर उनका उत्साह बढ़ाने का मौका नहीं देना चाहिए। उनकी बातचीत सुबह तक चलती रहती है।

राहुल और बानी के बीच किसी बात पर बहस हो जाती है। राहुल कहते हैं कि कंटेस्टेंट उनका उत्साह बढ़ाने आए थे लेकिन उन्होंने उन्हें वहां से भेज दिया। बानी कहती हैं कि नीतिभा सिर्फ जेसन, एलेना और राहुल को संतुष्ट करने के लिए उनका साथ दे रही है।

Read Also: रोहन से पूरे सीजन के लिए बिग बॉस ने छीनी कप्तानी, चोरी के आरोप पर फूट-फूट कर रोए स्वामी ओम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 1, 2016 4:46 am

सबरंग