December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: आपस में झगड़े इंडियावाले लोकेश ने टीचर नवीन को कहा झंडु

Bigg Boss 10 Full Episode: स्वामी ओमजी और मोना को बिग बॉस में जेल के अंदर भेज दिया जाता है। बिग बॉस इम्युनिटी टास्क के लिए सेलेक्ट हुए नवीन और लोकेश को फिर से एक टास्क करने देते हैं। इसमें जो जीतेगा उसे अगले नॉमिनेशन में फायदा मिलेगा। नवीन यहां टास्क के दौरान चीटिंग करते हैं। जिसके बाद दोनों में काफी फाईटिंग हो जाती है।

लोकेश और नवीन, इम्युनिटी टास्क के दौरान

बिग बॉस में घर वालों की तरफ से जेल भेजे जाने पर मोना अपनी टीम से कहती हैं कि वो अब दुआ करती हैं कि वो आने वाले सभी टास्क में ऐसे ही हार जाएं। ओमजी भी अपनी टीम के मनु और मनवीर से कहते हैं कि वे हट्टे-कट्टे पहलवाल होकर भी जेल में जाने से डरते हैं। इस पर मनु कहते हैं कि वे भी आने वाले दिनों में जेल जायेंगे। नवीन, मनु से कहते हैं कि मोना के साथ गलत हुआ है उसे जेल नहीं भेजना चाहिए। जेल के अंदर ओमजी, मोना से कहते हैं कि जेल में फुटेज मिलती है। बाहर खड़े नितिभा और लोकेश उनकी बात सुन कर चौंकते हैं। बिग बॉस, नवीन को कहते हैं वे अपनी टीम से दो लोगों को चुनें जिनका परफॉर्मेंस टास्क में अच्छा रहा जिनको इम्युनिटी का फायदा मिलेगा। मनवीर, नवीन का नाम लेता है। लोकेश आकांक्षा का नाम लेती है। मनु यहां मनवीर और नवीन से बातें करते हैं कि लोकेश उन्हें फेक लगती है वो कहते हैं कि लोकेश पहले कुछ और थी और अब बदल गई है। सभी की सहमति से नवीन और लोकेश का नाम लिया जाता है। जेल में ओमजी यहां मोना से कहते हैं कि उनकी टीम नवीन की वजह से नहीं जीती है जबकि वजह कुछ और हैं।

bb-27-22-3

बिग बॉस यहां घर वालों को फिर से टास्क देते हैं। इस टास्क में सबको आकर्षित करने के लिए लोकेश सबसे मिन्नतें करती है। नवीन भी इस दौरान नितिभा को गोद में उठा लेते हैं। नवीन यहां गेम खेलते हुए लोकेश के टास्क पर पानी फेर देते हैं। अपनी गेम के बारे में नवीन मनवीर से बताते हैं। मनवीर उनसे कहते हैं कि यहां सब चलता है और इसमें कुछ बुरा नहीं है। वह अपनी सेफ्टी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। लेकिन बाद में वे धोखा करने से डर जाते हैं। बाद में वो लोकेश का टास्क खराब कर देते हैं। लोकेश को जब ये पता चलता है वे नवीन पर काफी गुस्सा करती है। लेकिन नवीन पर इसका कुछ फर्क नहीं पड़ता। लोकेश यहां कहती है कि उन्होंने बचाने के लिए नवीन का नाम लिया जबकि वो किसी और का नाम ले सकती थी। वो नवीन के उपर हाईपर हो जाती है। वो यहां नवीन को साईको और झंडु कह देती हैं। वो उनसे कहती है क वो टीचर होकर अपने बच्चों के साथ भी यही गद्दारी करते होंगे। लोकेश मनवीर से कहती है कि वे उनका ब्रेन वॉश कर रहे थे। सभी घर वाले यहां उन दोनों को समझाते हैं। लोकेश कहती हैं कि वे हार्ड वर्क कर के यहां आई हैं और वो सिंपैथी नहीं चाहती है। वे इस बारे में बिग बॉस से भी शिकायत करती हैं कि नवीन फेयर गेम नहीं खेल रहे।

Read Also:

‘बिग बॉस’ में घर वालों ने मोना और ओमजी को फिर से जेल के अंदर भेजा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 12:05 am

सबरंग