December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: जानें घर का कौन सा सदस्य है वाईल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के निशाने पर

Bigg Boss 10 Full Episode: चार वाईल्ड कार्ड की एंट्री बिग बॉस के घर पर होती है। जिनमें से एक प्रियंका जग्गा भी हैं जो कुछ हफ्ते पहले घर से जा चुकी थी। उन्होंने बानी को अपना टार्गेट बनाया।

बिग बॉस सीजन 10 की वाईल्ड कार्ड एंट्री

‘बिग बॉस’ में सलमान ने गौरव और राहुल की भी वायरल वीडियो की क्लिप दिखाई। गौरव और बानी की बाथटब की फोटो दिखा कर सलमान ओमजी से उनकी राय पूछते हैं। ओमजी कहते है कि उनके बीच ऐसी बॉंडिंग है कि वे ऐसे सीन इंटीमेट कर सकते हैं। गौरव और बानी उनके जवाब से नाराज होते दिखे। वाईल्ड कार्ड के जरिए जैसन शाह की पहली एंट्री होती है। अपने बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि वे एक फिटनेस ट्रेनर हैं और मॉडलिंग भी करते हैं। उन्होंने बताया कि वे बकरी भी पालते हैं। वे कहते हैं कि उन्हें लगता है कि ओमजी के साथ घर में उनकी बिल्कुल भी नहीं जमने वाली है। दूसरी वाईल्ड कार्ड एंट्री एलेना कजान की होती है जो जर्मन मूल की हैं। उन्होंने कहा कि वो बिग बॉस के इस सीजन से पूरी तरह अनजान हैं। वो सरप्राईज की तरह घर के अंदर एंट्री लेना चाहती हैं। तीसरी एंट्री साहिल आनंद की होती है जो एक एक्टर भी हैं। वे कहते हैं कि रोडीज के समय से ही वे बानी को अच्छी तरह से जानते हैं। वो कहते हैं कि लोपा के साथ उनकी अच्छी जमेगी क्योंकि वो काफी फेयर गेम खेल रही हैं। चौथी वाईल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर सरप्राईजिंगली प्रियंका जग्गा की होती है जो पांच हफ्ते पहले घर से बाहर हो गई थीं।

ऐसा लग रहा था वो पूरी तैयारी के साथ शो पर वापस आई हैं। जैसन कहते है कि प्रियंका उन्हें थोड़ी कंफ्युज लग रही हैं। सभी ने घर के अंदर अपने अपने टार्गेट बताए। साहिल ने राहुल को अपना टार्गेट बताया। एलेना ने नीतिभा को टार्गेट बनाया। प्रियंका ने बानी को अपना टार्गेट बताया वहीं जेसन ने गौरव को अपना टार्गेट बताया। सभी वाईल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर के अंदर जाते हैं। घरवाले सभी को देख कर चौंक जाते हैं। इनके घर के अंदर जाते ही घर में रह रहे सदस्यों के चेहरे पर टेंशन साफ दिखाई देने लगी थी।

ओमजी अपनी बेटी प्रियंका को देख कर काफी खुश होते हैं। प्रियंका उनसे कहती हैं कि उन्होंने घरवालो को काफी मिस किया। वो ओमजी को वॉर्न करती हैं कि वो उनपर काफी भरोसा करती हैं तो वो अपना बिहेवियर बदल दें। मोना को ये चिंता सता रही है कि प्रियंका पूरी तैयारी के साथ वापस आई हैं और अब वो उन्हें अपना टार्गेट बनाएंगी। मनु, मोना से कहते हैं वे उनके लिए सबसे पहले हैं उसके बाद ही कोई है। इधर प्रियंका, मनु और मोना को अलग करने की प्लानिंग में है।

Read Also: ‘बिग बॉस’ में सलमान खान ने विद्या बालन को बताया मीना कुमारी का पुनर्जन्म

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 27, 2016 11:26 pm

सबरंग