December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: सलमान खान ने विद्या बालन को बताया मीना कुमारी का पुनर्जन्म

Bigg Boss 10 Full Episode: शो पर विद्या बालन अपनी फिल्म कहानी 2 का प्रचार करने के लिए आईं। वे घर के अंदर भी गईं और घर के सदस्यों के साथ खूब मस्ती की। सलमान ने उन्हें मीना कुमारी का पुनर्जन्म कहा।

सलमान खान के साथ विद्या बालन।

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के रविवार एपिसोड में बिग बॉस के घर के अंदर चार वाईल्ड कार्ड की एंट्री हुई। बिग बॉस के इस सीजन का ये सबसे बड़ा ट्विस्ट रहा। यहां शो में सलमान खान ने अपने गाने हैंगओवर पर शानदार परफॉर्मेंस के साथ एंट्री की। सलमान ने बताया कि इस हफ्ते घर से कोई भी बाहर नहीं जा रहा जबकि उनकी जगह चार वाईल्ड कार्ड घर के अंदर आ रहे हैं। सलमान ने ओमजी का एक फुटेज दिखाया जिसमें वे स्वामी होकर भी नॉनवेज बड़े चाव से खा रहे हैं। कहानी 2 की एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो पर आईं। वे अंदर जाने से पहले घर के सदस्यों के साथ एक टास्क करती हैं जिसमें फोन पर उन्हें पहचानना होता है। घरवाले फोन पर कन्फ्यूज होते है और उन्हें पहचान नहीं पाते हैं। अंत में लोपामुद्रा उनकी आवाज पहचान लेती हैं। विद्या सभी सदस्यों के साश घर के अंदर एक टास्क खेलती हैं जिसमें वे मनु और मनवीर को बानी की एक्टिंग करने को कहती हैं। ये दोनों बानी की काफी मजेदार एक्टिंग करते हैं। बानी, राहुल और गौरव तीनों मिलकर मनु, मनवीर और ओमजी की एक्टिंग करते हैं।

अगले टास्क में विद्या बानी और लोपा को अन्य सदस्यों द्वारा उनकी पसंद का टाईटल देने को कहती हैं। राहुल, लोपा को फेयर का टास्क देते हैं। मनवीर भी ऑनेस्ट का टाईटल लोपा को ही देते हैं। गौरव एंटरटेनर का टाईटल बानी को देते हैं। डिप्लोमैटिक का टाईटल मनु, बानी को देते हैं। रोहन इंटलीजेंट का टाईटल लोपा को देते हैं। बदतमीज का टाईटल ओमजी, बानी को देते हैं। मोना, सेल्फिश का टाईटल बानी को देती हैं। नीतिभा, बानी को साफ दिल का टाईटल देती हैं। सभी सदस्यों के साथ सेल्फी लेकर वे घर से विदा लेती हैं।

सलमान ने विद्या के साथ भी सेट पर सच और झूठ का गेम खेला। टास्क के दौरान सलमान ने कहा कि विद्या मीना कुमारी की पुनर्जन्म हैं। विद्या बालन इस बात से सहमत भी हुईं।  सलमान ने एक किस्से का जिक्र करते हुए कहा कि एक बार उन्होंने कैटरीना की पेंटिंग बनाई थी तो कटरीना ने कहा था कि ये उनकी नहीं विद्या बालन की पेंटिंग लग रही है। सलमान ने यहां भी विद्या के साथ बॉलीवुड एक्टर्स के कटआउट के साथ कहानी का गेम खेला। यहां उन्होंने डीडीएलजे की कैरेक्टर की एक्टिंग की।

सलमान ने घरवालो को वायरल वीडियोज के वो फुटेज दिखाये जिसमें मोना और मनु ने बेड वाली एक्टिंग की थी। उन्होंने कहा कि वो ऐसा था कि वे टीवी पर नहीं दिखाये जा सकते थे।

Read Also: बिग बॉस 10: यह पूर्व कंटेस्टेंट चुराना चाहती है स्वामी ओम के कपड़े

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 27, 2016 11:11 pm

सबरंग