December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: स्वामी ओम की बदतमीजी से परेशान होकर सलमान खान ने किया बायकॉट

Bigg Boss 10 Full Episode: वीकेंड वार एपिसोड में स्वामी जी का भरपूर ड्रामा देखे को मिला। दरअसल सभी घरवाले मिलकर उन्हें खलनायक की कुर्सी के लिए चुनते हैं। जिनसे नाराज होकर वे सभी से काफी बहस करते हैं।

सलमान को स्वामी जी पर आया गुस्सा

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में वीकेंड का वार एपिसोड में आपने देखा कि सलमान ने शो पर आते ही वाईल्ड कार्ड एंट्री की घोषणा की। शो पर पिछले सीजन के कंटेस्टेंट मंदाना करीमी और गौतम गुलाटी का उन्होंने स्वागत किया। घर के अंदर गौरव और बानी बातें करते हैं। गौरव उन्हें दूसरे सदस्यों से बात करने में सुधार लाने को कहते हैं। बानी कहती हैं कि वो घरवालों के लिए बदल नही सकती। वो कहती हैं कि वो जैसी हैं वैसी ही रहेंगी। गौरव उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं वो अपनी बातों को और अपने बिहेवियर को दूसरों के सामने ठीक तरह से रख सकती हैं। बानी यहां बात करते हुए काफी हाईपर हो जाती हैं। गौरव कहते हैं कि वो खुद काफी शांति से बात कर रहे हैं और वो काफी हाईपर हो रही हैं। बानी कहती हैं कि अगर उन्हें उनसे प्रॉब्लम है तो वो उनसे बात ही करना बंद कर दें। उनका कहना होता है कि गौरव बस दूसरों की ही केयर करते रहें। बानी वहां से रोते हुए चली जाती हैं। किचन में आकर भी बानी, रोहन से कहती हैं कि घर में जिन लोगों को उनसे प्रॉब्लम है वे उनसे बात ना करें।

सलमान जियो टीवी के जरिए घरवालों से रुबरु होते हैं।  बानी मनवीर, राहुल, गौरव और नीतिभा इस सप्ताह के नॉमिनेटेड सदस्य हैं। सलमान ने बताया कि इस सप्ताह ये सदस्य नॉमिनेटेड होने के बाद भी सेफ हैं लेकिन फिर भी उनका खतरा टला नहीं है। क्योंकि घर पर कुछ वाईल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है जो उनकी जगह लेने वाले हैं। खलनायक की कुर्सी के लिए घरवाले सर्वसम्मति से स्वामी ओमजी का नाम लेते हैं। ओमजी कहते हैं कि घरवालों को पता है कि वो ही शो के विनर हैं इसलिए सभी उनके खिलाफ हैं। यहां बाकी घरवालों और एक तरफ ओम स्वामी जी दोनों में काफी बहस होती है। सलमान ने ओमजी से ये पूछा कि उनका कभी पुलिस से पाला पड़ा है। ओमजी बताते हैं कि उनका पुलिस से मिलना लगा रहता है क्योंकि वो देश के लिए काम करते रहते हैं।

ओमजी के ड्रामे देख कर सलमान कहते हैं कि जिन्होंने उन्हें शो पर लाया है उन्हें अवॉर्ड मिलना चाहिए। सलमान सभी घरवालों से ओमजी के बारे में राय पूछते हैं। यहां ओमजी की नीतिभा से काफी लड़ाई हो जाती है। स्वामी जी कहते है कि सभी ने उन्हें बायकॉट किया लेकिन फिर भी वो ये शो जीतेंगे। सलमान कहते हैं कि घर के सदस्य पूरी इंडिया से आए हैं और वे सब उन्हें नापसंद कर रहे हैं इसका साफ मतलब है कि पूरा इंडिया उन्हें बायकॉट कर रहा है। ओमजी, सलमान की हर बात का उल्टा ही जवाब देते हैं। यहां उनकी हरकतों से नाराज होकर सलमान चले जाते हैं।

बिग बॉस 10: सीक्रेट टास्क में फेल रही लोपामुद्रा; नितिभा ने स्वामी को कहा बदतमीज़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 27, 2016 1:20 am

सबरंग