ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 10: सेलेब कंटेस्टेंट मोना के करीब आ रहे हैं मनु, एक कप से पिया दूध, दिया मसाज का ऑफर

Bigg Boss 10 Full Episode: शो पर समय समय पर मनु और मोना के बीच नजदीकियां देखने को मिल रही है। इस एपिसोड में भी मनु उनके शुभचिंतक बनते दिखाई दिए। शो पर मनु और मोना के बीच काफी ऐसा बातें सुनने को मिली जो उनके बीच नजदीकियां दिखाता है।
Author नई दिल्ली | October 26, 2016 08:58 am
शो में मनु और मोना के बीच नजदीकियां दिखाई दे रही है

ओमजी अपनी टीम से कहते हैं कि उनके लाइफ पर फिल्म बन रही है। वे कहते हैं कि ये फिल्म वास्तविकता पर आधारित होगी और वो 100 करोड़ के बजट में बन रही है। वे कहते हैं कि वे खुद ही उसमें एक्टिंग करेंगे। करण लग्जरी बजट टास्क के दौरान कहते हैं कि इंडिया वालों को खाना बनाना चाहिए। लेकिन गौरव फिर कहते हैं कि वो काम में बिजी है तो वे नहीं करेंगे। सभी को इंडिविजुअली खाना बनाना होगा। मनु यहां अपनी टीम से कहते हैं कि सेलिब्रिटी केवल फुटेज के लिए लड़ रहे है। जबकि वे खुद की टीम के लिए कहते हैं कि उन लोगों को नेम और फेम की जरूरत है और उनका स्कोप उनसे ज्यादा है। रोहन यहां फिर से इंडिया वालों को कपड़ों पर दाग दिखाकर उनके काम को रिजेक्ट करते हैं।  मनु कहते हैं कि वे दस बार एक कपड़े को नहीं धोएंगे। नीतिभा यहां सेलिब्रिटी के काम को चेक करती हैं और रिजेक्ट करती हैं इसी तरह रोहन भी इंडिया वालों के साथ यही करते हैं।

bb-25-3

शाम में बिग बॉस एक्टिविटी एरिया में कंटेस्टेंट से बात करते हैं। उन्होंने कहा कि उन लोगों ने नौ घंटे में नौ कपड़े धोए हैं। उन्होंने कहा कि वे 35 कपड़ों का टार्गेट पूरा नहीं कर पाए हैं इसलिए उनके पहले दिन के काम को रिजेक्ट किया जाता है। मोना अपनी टीम वालों को कहती है कि वे अपनी ही टीम में गलतफहमियां पैदा कर रहे हैं।

ओमजी मनु को कहते हैं कि उनके लिए बानी सही रहेगी। इस पर मनु कहते हैं कि बानी और वे दोनों लड़ाई ही करते रहेंगे। मनु यहां मोना के बारे में कहते हैं कि कोलकाता की लड़की को क्या पसंद होता है। नवीन उन्हें इस बारे में बताते हैं। मनु यहां लोकेश की तारीफ करते हुए कहते हैं कि उन्हें सबसे अच्छी लड़की वो लगती हैं और नीतिभा उन्हें सबसे अलग लगती हैं। रात के समय में मोना किचन में दूध गर्म कर रही होती है। मनु को यहां मोना से ये भी कहते सुना गया कि अगर घरवाले यहां नहीं होते तो वे उनकी कमर की मालिश कर सकते थे। वे भी वहां आते हैं और कप में दूध लेते हैं और मोना को पहले अपने कप से दूध पीने को कहते हैं। मोना उनकी बात मान लेती हैं। इसके बाद मनु कहते हैं कि अब वे उसी साईड से दूध पीएंगे।

Read Also:

‘बिग बॉस’ में लग्जरी बजट कार्य का टार्गेट झगड़ें की वजह से पूरा नहीं कर पाये घर वाले

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग