December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss 10: लड़ाई झगड़े की वजह से लग्जरी बजट टास्क का टार्गेट पूरा नहीं कर पाये घर वाले

Bigg Boss 10 Full Episode: बिग बॉस घरवालों को सत्ता बदलने के लिए लग्जरी बजट कार्य सौंपते हैं। जिसमें उन्हें 35 कपड़ों की लॉंड्री का टार्गेट दिया जाता है। वे टार्गेट पुरा नहीं कर पाते हैं। कार्य़ के दौरान दोनों टीमों में काफी फाईट होती है।

लग्जरी बजट कार्य के दौरान इंडिया वाले

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग ब़ॉस’ के 25 अक्टूबर के एपिसोड में खाने की टेबल पर इंडिया वाले बात करते हैं। मनवीर यहां कहते हैं कि उन्हें घर पर तीन लोगों लोपा, मनोज और मोना की जरूरत है। सेलिब्रिटी बात करते हैं कि इंडिया वालों की अक्सर लड़ाई होती रहती है। बानी कहती है कि वो बड़े बच्चे हैं। खाने की टेबल पर नवीन, ओमजी को बोलते हैं कि उनकी गलती है और उन्हें सम्भल कर रहना चाहिए। वो कहते हैं कि उन्हें गुस्सा ना दिलाए नहीं तो उन्हें उठाकर बाहर फेंक देंगे। ओमजी कहते हैं कि वे किसी से बात नहीं कर रहे हैं। मोना वहां उन सब को समझाती हैं। मनु यहां मोना से बात करते हैं कि उन्होंने उनके साथ कुछ गलत नहीं किया है। मोना कहती है कि सब घर पर उनके बारे में बातें कर रहे हैं तो उन्हें बुरा लग रहा है। इस पर मनु बोलते हैं कि कुछ दिनों की बात है फिर सब अपने अपने घर होंगे उसे टेंशन नहीं लेना चाहिए। बिग बॉस घर के लोगों को बीबी लॉन्ड्री का टास्क देते हैं। ये घर का लग्जरी कार्य बजट है। ये कार्य भी घर की सत्ता के लिए दोनों टीमों के बीच लड़ाई होगी। उन्हें बिग बॉस के द्वारा दिए गए कपड़ों को धोकर, प्रेस कर उन्हें डिलेवर करना होता है। इसमें रोहन और नितिभा को क्वालिटी इंस्पेक्टर बनाया जाता है जो उनके काम का इंस्पेक्शन करेंगे।

bb-25-4

ब्लू कॉस्ट्युम सेलिब्रिटी के और ऑरेंज कॉस्ट्यूम इंडिया वालों को दिए जाते हैं। मनु यहां मोना से कहते हैं कि वो घर से चले जाने के बाद भी उन्हें मिस करेंगे। लोकेश, मनवीर को कहती हैं कि ये टास्क उन्हें अच्छे से करना होगा वरना इसका असर नॉमिनेशन पर पड़ेगा। बिग बॉस की तरफ से पहला ऑर्डर 35 कपड़ों का आता है। यहां दोनों टीमों में कपड़ों को लेकर काफी खींचातानी होती है। इसी खींचातानी में मनु और राहुल एक दूसरे पर गिर पड़ते हैं।

नितिभा और मनु स्ट्रैटजी बनाते हैं कि कम गंदे कपड़ों को जल्दी से साफ कर लेंगे। मनवीर यहां कहते हैं कि वे घर पर अपने कपड़े भी नहीं धोते थे और यहां उन्हें ये करना पड़ रहा है। इंडिया वाले धुले हुए कपड़े प्रेस करते हैं। रोहन वहां आकर उन्हें कहते हैं कि कपड़ा गीला है और उन्हें फिर से धोना पड़ेगा। इस पर लोपा और नवीन कहते हैं इसे बस ड्राई करने की जरूरत है धोने की नहीं। लेकिन रोहन उन्हें जबरदस्ती कपड़े फिर से धोने का ऑर्डर देते हैं। यहां नवीन को काफी गुस्सा आता है और वो रोहन के उपर जमकर चिल्लाते हैं। इंडिया वाले उन्हें बिना चेक करवाए कपड़े डेलिवर करते हैं। इस पर रोहन को गुस्सा आता है।

Read Also:

बिग बॉस में की गईं इन हरकतों के बाद स्‍वामी कहलाने लायक नहीं बचे ओम जी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 2:01 am

सबरंग