December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

‘बिग बॉस’ के घर की सत्ता पलटी, सेलिब्रिटी बने घर के मालिक

Bigg Boss 10 Full Episode: बिग बॉस के घर पर सातवें दि आखिर सेलिब्रिटी के हाथ में घर की सत्ता आ गई। अब उनके पास इस जिम्मेदारी को बनाए रखने की रिस्पॉंसिबिलिटी आ गई है।

बिग बॉस 10 के घर में बैठे कंटेस्टेंट्स।

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन दस के 24 अक्टूबर के एपिसोड में आपने देखा कि घर के अंदर सेलिब्रिटी को घर की सत्ता हासिल होती है। मनोज सुबह में अपनी टीम के नीतिभा, नवीन और मनवीर से बातें करते हैं कि लोपा चाय अच्छे से नहीं बनाती हैं। नवीन यहां नीतिभा को कहते हैं कि उसे तब समझ आएगा जब घर की सत्ता सेलिब्रिटी के हाथों में आयेगी। यहां नवीन, मनवीर और नीतिभा में बहस भी हो जाती है। इंडिया वालें यहा सेलिब्रिटी के खिलाफ स्ट्रैटजी बनाते हैं। नवीन कहते हैं कि हमारे टीम में फिजीकली कोई स्ट्रॉंग नहीं है सेलिब्रिटी टीम में फिजिकली स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट हैं। उन्होंने उनकी टीम को हार्टलेस भी कहा। दूसरी तरफ मनवीर यहां मोना से अपनी फिल्म में हीरो के तौर पर लेने को कहती हैं। इस पर मोना उन्हें कहती हैं कि वे पिछले दिनों विलेन थे और आज वे हीरो बनना चाह रहे हैं।

bb-24

बिग बॉस एक्टिविटी रुम में सभी से बाते करते हैं। वे कहते हैं कि इंडिया वालों ने सत्ता के नियम का उल्लंघन किया है और अब उनसे घर की सत्ता छीन कर सेलेब्रिटी के हाथो में दिया जाता हैं। वे उनसे भी उम्मीद करते हैं कि वो नियम का उल्लंघन न करें। वे उनसे कहते हैं कि वे अगर नया नियम बनाना चाहें तो बना सकते हैं। सेलिब्रिटी टीम ये सुन काफी खुश होते हैं और बिग बॉस का शुक्रिया अदा करते हैं। गौरव अपनी टीम से कहते हैं कि ये जरुरी नहीं है कि इंडिया वालों ने जो हमारे साथ नहीं किया है हम उनके साथ वो ना करें। इंडिया वाले यहां अपने काम को लेकर बंटवारा करते हैं। लोकेश कहती हैं कि वो किचन की सफाई करेंगी वहीं आकांक्षा कहती है कि वो खाना बनाने का काम देखेंगी। नवीन की कहना है कि वो घर की सफाई करेंगे। दूसरी तरफ ओम जी कहते हैं कि उनकी तबीयत खराब है।

 

Read Also:

बिग बॉस 10: झूठा हो सकता है प्रियंका जग्गा का एलिमिनेशन, सलमान खान की इन 3 हिंट से तो कुछ ऐसा ही लगता है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 12:07 am

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग