December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

BIGG BOSS 10: सेलेब्रिटीज ने मोना को इस बात के लिए किया आगाह

Bigg Boss 10 Full Episode: सेलिब्रिटी टीम, मोना को मनवीर और उकी हरकतों से बच कर रहने को कहती है। उन्हें लगता है कि वे लड़कियों से फिजिकली टच होने की कोशिश करते रहते हैं। लेकि मोना को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता।

बिग बॉस के घर की सदस्य मोनालिसा।

‘बिग बॉस’ के घर पर खाने की टेबल पर ओमजी सभी से कहते हैं कि उनसे किसी को दिक्कत हो तो वे उनसे कह सकते हैं। इस पर करण कहते हैं कि खाने के वक्त में हम ये डिस्कस ना करें तो अच्छा होगा हम इस पर बाद में बात करेंगे। राहुल भी ओमजी पर टिप्पणी करते हैं कि कोई उनसे बात नहीं करना चाहता है तो वो किसी से बात क्यों करते हैं। इस पर नाराज होकर ओमजी वहां से चले जाते हैं और कैमरे के सामने आकर बिगबॉस से शिकायत करते हैं कि उन्हें सेलिब्रिटी को इस बात की सजा देनी चाहिए कि उन्होंने उनसे इस तरह से बातें की। किचन में लोकेश और आकांक्षा बातें कर रहे हैं। लोकेश कहती हैं कि आधा दिन बीत चुका है, वे इतना काम कर चुकी हैं कि उन्हें नहाने का भी समय नहीं मिला। यहां इंडिया वालों की अपनी ही टीम वालों के साथ काम के बंटवारे को लेकर लड़ाई हो जाती है। मनु यहां लोकेश को पागल कह कर संबोधित करते हैं। वो कहती कि वो पागल हैं तो मनु उनसे डबल पागल हैं। गौरव, बानी को योगा करना सिखाते हैं।

bb-18

जिम में परमीशन लेकर जाने को सभी में लड़ाई होती है। लोपा यहां उनसे कहती है कि उन्हें एक बार नियम को देख लेना चाहिए। ओमजी नियम पढ़ कर तसल्ली करते हैं। वो कैमरे के सामने आकर कहते हैं कि वो किसी की गुलामी नहीं करेंगे वो ये भी कहते हैं कि घर वाले यहां उनका कत्ल करना चाहते हैं और उनके सरक्षा की व्यवस्था की जाए। मनोज उन्हें कहते हैं कि उन्हें जिनसे दिक्कत हैं उन्हें जाकर कहना चाहिए। रात में करण और राहुल मोना के बारे में बात करते हैं कि वो कैसे मनु के साथ पेश आती है। उनका कहना है कि मनु उसके साथ बड़ी ही अजीब से पेश आता है फिजीकली टच करने की कोशिश करता है और मोना को कुछ फर्क नहीं पड़ता। वो कहते हैं कि मनु की फितरत ही ये है कि वे लड़कियों के साथ फिजिकल होने की कोशिश करते रहते हैं। राहुल कहते हैं कि अगर लड़की को कोई दिक्कत नहीं है तो कोई क्या कर सकता है। इधर ओम जी अपनी बेटी जैसी प्रियंका को मिस करते हैं।

करण, गौरव और बानी, मोना को बुलाकर उन्हें समझाते हैं कि उनके साथ वाले इंडिया वाले गलत इंटेशन के साथ पेश आ रहे हैं। अगर वो कंफर्टेबल हैं तो उनको कोई दिक्कत नहीं है। मोना इस पर कहती है कि उन्हें कभी ऐसा महसूस नही हुआ। ओमजी, मोना को ड़ांस सिखाने को कहते हैं मोना कहती हैं कि वो उन्हें म्युजिक सिखा देंगी। ओमजी यहां कुछ गाने भी गाकर सुनाते हैं।

Read Also:

बिग बॉस 10: झूठा हो सकता है प्रियंका जग्गा का एलिमिनेशन, सलमान खान की इन 3 हिंट से तो कुछ ऐसा ही लगता है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 1:30 am

सबरंग