December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

‘बिग बॉस’ में वीजे बानी पड़ी अकेली, कर रही हेल्पलेस फील

Bigg Boss 10 Full Episode: बानी की घर पर लगभग सभी से लड़ाई हो जाती है। वो काफी अकेला महसूस कर रही है। वो बिग बॉस से कहती है कि उसे अब गेम खेलने में मजा नहीं आ रहा है।

बानी घर के अंदर रोती हुई

‘बिग बॉस’ में गौरव यहां ओमजी से कहते हैं कि उन्हें घर पर खुद से किचन में खाने के लिए आना चाहिए जबकि वहां बानी अकेले खाना बना रही थी। ओमजी कहते हैं कि उनकी तबीयत खराब है। इस पर रोहन कहते हैं कि तबीयत खराब होने पर वो काम क्यों कर रहे थे। यहां मनवीर, ओमजी की साईड लेते हुए रोहन से कहते हैं कि वो कल काम के बदले ओमजी को शाबासी दे रहे थे और आज कह रहे है कि वो काम क्यों कर रहे थे। यहां लड़ाई के दौरान राहुल, ओमजी पर हाथ उठाने वाल होते हैं इस पर ओमजी कहते हैं कि उनकी हिम्मत है तो आकर उन पर हाथ उठायें। ओमजी कहते है कि एक आदमी उनसे खाना छीन रहा है और एक आदमी उन पर हाथ उठा रहा है। दरअसल ओमजी के पास गोल्ड है जो उन्होंने बताया कि उन्होंने सबको बताकर बेड पर से उठाया है। लेकिन बीबी गोल्ड माईन के मालिक रोहन उनसे कहते है कि वे गोल्ड उन्हें वापस कर दें लेकिन ओमजी उनकी बात नहीं मानते हैं। यहां बानी भी आ जाती हैं और उनसे लड़ाई करती हैं। बाद में राहुल और ओमजी के बीच मैटर सॉल्व हो जाती है। मनु और मनवीर, ओमजी से कहते है कि वे राहुल से जाकर माफी मांगने क्यों गए। इस पर ओमजी कहते हैं कि वे किसी से माफी नहीं मांग रहे थे वे एक इंसानियत के नाते उनसे बात करने गए थे।

बिग बॉस बीबी गोल्ड वाईन टास्क के खत्म होने की घोषणा करते हैं। वे रोहन के कार्य की तारीफ करते हुए उनकी एक सप्ताह की कैप्टंसी बढ़ा देते हैं। वे कहते है कि लोपा और मनु सीक्रेट टास्क को करना तो दूर ये दोनों टास्क को सीक्रेट भी नहीं कर पाए। बाद में लोपा और मनु के बीच लड़ाई हो जाती है क्योंकि मनु ने कहा कि लोपा ने उन्हें पहले चिट्ठी भी पहले नहीं दिखाया वरना वो कुछ हेल्प करते।

बाद में नीतिभा, मनवीर से कहते हैं कि चोरी करना इतना आसान नहीं था। मनु, रोहन से कहते है कि उन्हें टास्क के बारे में काफी बाद में पता चला जबकि लोपा को उन्हें पहले बताना चाहिए था। लोपा, किचन में राहुल से कहती हैं कि काफी सारे काम एक साथ आ जाने के कारण वो टास्क में सफल नहीं हो पाई।

यहां घर के अंदर बानी को बाद में रोते हुए देखा गया। उन्हें देख कर ऐसा लग रहा था कि वो लड़ाई कर के थक गई हैं और काफी अकेला और हेल्पलेस फील कर रही हैं। वो बिग बॉस से कहती हैं कि उन्हें अब घर पर खेलने में बिल्कुल मजा नहीं आ रहा है। बाद में गौरव उन्हें समझाने आते हैं लेकिन वो उनकी भी बात नहीं सुनती हैं। गौरव, राहुल से बानी के बारे में बात करते हैं।

Read Also: ‘बिग बॉस’ में लोपा और बानी ने एक दूसरे को दी धमकी, कहा घर से निकलने पर देख लेंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 25, 2016 1:49 am

सबरंग