ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10, 24 जनवरी फुल एपिसोड: बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स के घर पर सौ दिन पूरे होने के उपलक्ष्य में शानदार दावत रखी

Bigg Boss 10 Full Episode: बिग बॉस बानी और लोपा टीम को किचन टास्क देते हैं जिसमें उन्हें डिशेस बनाकर कार्य के संचालक मनवीर को टेस्ट करवाना होता है।
Author नई दिल्ली | January 24, 2017 23:58 pm
किचन टास्क के दौरान घरवाले

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘बिग बॉस’ में आपने देखा कि बिग बॉस घरवालों को एक टास्क देते हैं जिसमें लोपा और बानी की दो टीम बनाई जाती है। जिसमें दोनों टीमों को किचन में अपना टैलेंट दिखाना होता है। स्टोर रुम में उन्हें किचन में इस्तेमाल करने वाले सामान प्रोवाईड कराये जाते हैं। लोपा टास्क के दौरान पनीर जला देती हैं। उन्हें मनवीर को खाना बना कर खिलाना होता है। पहले राउंड में मनवीर बानी की तारीफ करते हैं क्योंकि उसने लोपा के कंपेरिजन में अच्छा खाना बनाया था। बिग बॉस मनवीर को कंफेशन रुम में बुला कर उन्हें बधाईयां देते हैं। लोपा बीच में ही गुस्से में गेम से निकल जाती है। दरअसल वे पास्ता चाहती थीं लेकिन एक ही पास्ता होने के कारण वो लोपा को नहीं मिल पाता है। यहां मनवीर की भी रोहन और लोपा से लड़ाई हो जाती है।

रोहन, लोपा को कहते हैं कि वे कुछ ऐसा करें कि वे जीत जायें। वे दोनों मिलकर इटैलियन डिश बनाते हैं। इस बार प्रेजेंटेशन के मामले में मनवीर, लोपा की तारीफ करते हैं और बानी को टेस्ट के मामले में पास करते हैं। अगली बार स्वीट डिश का ऑर्डर दिया जाता है। बानी की टीम में मनु होते हैं और लोपा की टीम में रोहन होते हैं। लोपा बिना शक्कर के चॉकलेट ड्रायफ्रूट हलवा बनाती हैं। इस बार भी टेस्ट के मामले में मनवीर बानी की डिश की तारीफ करते हैं। लोपा बाद में कहती है कि मनवीर को इतना ज्यादा नहीं बोलना था कि उनकी डिश बिल्कुल जहर जैसा लग रहा है। इसी ऑर्डर के साथ ये टास्क भी खत्म हो जाता है। बिग बॉस उनके इस टास्क के एफर्ट की सराहना करते हैं।  वे घर पर सौ दिन बिताने के उपलक्ष्य पर घरवालों को बिग बॉस की तरफ से दावत दिया जाता है। इसमें घर पर इंडिया के मोस्ट प्रॉमिनेंट शेफ को बुलाया जाता है जो उनके लिए खाना बनायेंगे। वे उन्हें खाना बना कर खिलाते हैं।

Read Also: बिग बॉस सीजन 10: सलमान खान ने भान्जे आहिल को सिखाया कैसे करते हैं शो होस्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग