December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

‘बिग बॉस’ में मनु ने सनी लियोनी को कहा माल, बानी को आया गुस्सा

Bigg Boss 10 Full Episode: वायरल वीडियो का टास्क जीत कर बानी की टीम इस हफ्ते के नॉमिनेशन से बाहर हो जाती है। सनी लियोनी के घर के अंदर आती हैं। यहां स्वामी ओमजी उन्हें देखकर फिसलते हुए दिखे।

स्वामी ओमजी, सनी लियोी पर हुए फिदा

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में सभी घरवाले वायरल वीडियो टास्क के तहत अगला वीडियो बनाने की तैयारी करते हैं। राहुल यहां स्वामी ओमजी का रुप धारण करते हैं। इसमें ओमजी उनकी मदद भी करते हैं। वे उन्हें अपने ड्रेसेस देते हैं। बिग बॉस सनी लियोनी को बताते हैं कि अब तक घर के दोनों टीमों का स्कोर एक समान है। तो फेयर जजमेंट के लिए उन्हें अगले वीडियो देखने पडेंगे। वीडियो के दौरान लोपा और मनु एक दूसरे से कैटफाईट करते हैं। क्योंकि नौकरानी बनी मोना यहां लोपा के पति मनु पर लाईन मारती है। बाद में लोपा, ओमजी से कहती है कि वो हमारी टीम में हैं तो उन्होंने बिना पूछे दूसरी टीम के राहुल को ड्रेस देकर मदद क्यों किया। राहुल, किचन में ओमजी की एक्टिंग करते हैं। यहां बानी एक जर्नलिस्ट बनकर उनकी स्टिंग ऑपरेशन करने आती है। सनी, राहुल की एक्टिंग से इम्प्रेस हो जाती हैं। बानी की टीम को लोपा की टीम से एक ज्यादा स्कोर मिलता है। अगले वीडियो के लिए घरवालों को बाथटब का सेटअप दिया जाता है। बानी की टीम से बानी और गौरव एक्ट के लिए जाते हैं। राहुल उनके डायरेक्टर बनते हैं। गौरव और बानी बाथटब में हॉट सीन का एक्ट करते हैं। बाद में मनवीर गौरव और बानी से कहते हैं कि उन लोगों ने उन्हें इग्नोर कर दिया है तो आगे से वे कोई टास्क में पार्ट नहीं लेंगे। राहुल कहते हैं कि उनके पास पार्ट लेने और अपना हुनर दिखाने के और भी मौके हैं।

लोपा की टीम से लोपा, मोना और ओमजी बाथटब में एक्ट करते हैं। यहां लोपा और मोना ओमजी की स्टिंग ऑपरेशन करते हैं कि किस तरह वो लड़कियों को फंसा कर उनका यूज करते हैं। आखिरी वीडियो के लिए सेटअप दिया जाता है जिसमें पहले परफॉर्म करने के लिए टॉस करना है। बानी की टीम टॉस जीत कर पहले परफॉर्म करने जाती है। इस सेटअप कुछ नियम भी हैं जिसमें जो टीम पहले परफॉर्म करने जाएगी वहां उसे दूसरी टीम के सदस्यों  के कटआउट मिलेंगे। उस कटआउट के साथ उन्हें एक्ट कर वीडियो बनानी है।

गौरव की टीम नीतिभा और बानी के साथ एक सीरीयस वीडियो बनाते हैं। लोपा की टीम से मनु, रोहन और लोपा वहां लगे विरोधी टीम की कटआउट के साथ एक्ट करते हैं। इनकी टीम ने बिग बॉस के शो का कॉंसेप्ट रखा जिसमे वे सभी के कटआउट के साथ उनकी पर्सनैलिटी के बारे में बताते हैं।।

फाईनल विनर का नाम अनाउंस करने के लिए सनी घर के अंदर जाती है। सभी उनका खुले दिल से स्वागत करते हैं। सनी लियोनी लोपा की टीम को विनर टीम घोषित करती हैं। इसके अनुसार लोपा की टीम के सभी सदस्य इस हफ्ते के नॉमिनेशन से बच जाते हैं और बानी की टीम के सभी सदस्य नॉमिनेटे हो जाते हैं। सनी लियोनी घरवालों के लिए परफ्युम गिफ्ट के तौर पर देती हैं।

अंत में घरवाले सनी के साथ वीडियो बनाते हैं जिसमें वे शोले का सीन की एक्टिंग करते हैं। सनी यहां बसंती के गाने पर डांस करती है। इस दौरान मनु, सनी लियोनी को माल कह देते हैं जिस पर बानी उन्हें कहती हैं कि उन्हें किसी लड़की को ऐसे नहीं कहना चाहिए। वे घर के अंदर भी ओमजी से कहती हैं कि वे सनी के बार बार टच कर रहे थे जो कि सही मैनर नहीं है। मनु भी कहते हैं कि वे भी ऐसा नहीं कर रहे थे तो उन्हें भी नहीं करना चाहिए। इस पर ओमजी कहते है कि जब सनी को कोई प्रॉब्लम नहीं था तो घरवालो को क्यों हो रही है। बानी, गौरव से कहती है कि जब कोई आदमी किसी औरत के बारे में ऐसी बातें करता है तो उन्हें बहुत गुस्सा आता है। मनु के समझाने पर ओमजी कहते हैं कि वो आगे से इस बात का पूरा ध्यान रखेंगे।

Read Alsoबिग बॉस 10: मनु से करीबी पर भड़के मोना के मंगेतर, कहा- शादी के बारे में फिर से सोच रहा हूं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 23, 2016 12:06 am

सबरंग