December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: स्वामी ने खुद को बताया ढोंगी और सबसे बड़ा राक्षस, कहा: मुझ पर बनने वाली है फिल्म

Bigg Boss 10 Full Episode: बिग बॉस मालिकों के रवैये को देखकर सेवक टीम को एक मौका देते हैं कि वे घर की सत्ता को चाहें को बदल सकते हैं। इस सिलसिले में उन्हें एक टासेक करने के दिया जाता है। टास्क के दौरान बानी और मालिक टीम वालों के बीच लड़ाई हो जाती है।

स्वामी ओम जी जेल में एसी की डिमांड करते हैं।

बिग बॉस 10 के पांचवें दिन में आपने देखा कि स्वामी जी जेल के अंदर से बिग बॉस को कहते हैं कि उन्हें वहां काफी गर्मी लग रही है और उन्हें वहां एसी चाहिए या फिर मोना को वहां से वो बाहर निकाल दें। यहां वो खुद पर कमेंट करते हुए कहते हैं कि वो दुनिया के सबके बड़े ढोंगी और बदमाश हैं। इस पर प्रियंका उन्हें कहती हैं कि उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए क्योंकि वो ढोंगी नहीं हैं। मनोज उनकी बात पर कहते हैं कि वो सन्यासी होकर ऐसा कैसे कह सकते हैं। इस पर स्वामी जी कहते हैं कि वो मॉडर्न सन्यासी हैं। स्वामी जी ने यहां बताया कि उन्होंने देश की सुरक्षा के हित में काफी काम किया है। उन्होंने ये भी कहा कि उनकी जिंदगी पर फिल्म भी बनने वाली है जो स्वामी ओमजी के नाम से बनेगी। वो हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में होंगी जो टैक्सफ्री होगी।

 

दूसरी तरफ किचन में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स ने कुकिंग के समय बताया कि उनके पास सामान खत्म हो गया है। इस पर मनोज उन्हें आकर कहते हैं कि उन्होंने रात में कुछ कक किया था जिसके बाद वो खत्म हो गई है। वो बाद में अपनी टीम से डिस्कस करत हैं कि सेवकों ने सामान चुरा कर साईड करके रखा था और उन्होंने वो देख लिया था। और बाद में इस्तेमाल कर लिया। वो कहते हैं अगली बार से उनके लिए जब खाने का सामान आएगा तो वे उन्हें आधे-आधे दोनों टीमों में बांट लेंगे। बिग बॉस इंडिया वालों से कहते हैं कि उन्हे घर का मालिक बनाया गया लेकिन उन्होंने खुद से खाना बना कर नियम का उल्लंघ किया है। बिग बॉस यहां घर के सेवकों को एक मौका दते हैं कि वो अपनी मर्जी से घर की सत्ता बदल सकते हैं। इस सिलसिले में वो घर वालों को एक टास्क करने को देते हैं। सेवक टीम यहां बानी और गौरव को अपनी तरफ से चुनते हैं और मालिक टीम अपनी तरफ से प्रियंका और नवीन को टास्क के लिए चुनते हैं।

इस टास्क में उन्हें बीच में बिना एक भी बार उठे लकड़ी के घोड़े की राईड करनी होती है। इस दौरान जो सबसे ज्यादा देर तक ये टास्क कर पाएगा उसकी टीम को घर की सत्ता सौंपी जाएगी। सभी बड़े जोश के साथ टास्क को कर रहे होते हैं। यहां बानी को टास्क करने में अकंफर्टेबल महसूस होता है वो बीच में ही ये कह कर गिव अप कर देती है कि उनसे ये नहीं हो पाएगा और ये उनके बस का नहीं है। इस पर प्रियंका उन्हें कहती हैं कि वो ऐसा कैसे कह सकती हैं और क्या उनका कहने का मतलब ये है कि वे ये टास्क नहीं कर सकती हैं लेकिन बाकी सभी कर सकते हैं। बानी कहती हैं कि उनका कहने का मतलब ये नहीं था, वो बस अपनी च्वाईस और क्षमता बता रही थी। प्रियंका यहां कहती हैं कि वो अपने परिवार और बच्चों के लिए ये शो जीतना चाहती हैं और वो गिव अप नहीं करेंगी। वो चाहती हैं कि उनके बच्चे उन पर प्राउड करें। यहां बानी की इंडिया वालों की टीम के नवीन और नितिभा से भी लड़ाई हो जाती है। नीतिभा उनसे कहती हैं कि उन्हें जिनसे प्रॉब्लम हैं उन्हें बस उसे ही प्वाईंट आउट करना चाहिए वे सभी को इसमें शामिल नहीं कर सकती हैं।

Read Also:

बिग बॉस 10: सेलेब कंटेस्टेंट मोना ने प्रियंका जग्गा के व्रत को बताया दिखावा, स्वामी पर भी किया कमेंट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 22, 2016 1:00 am

सबरंग