December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: स्वामी ओमजी ने मनु को कहा रावण और रोहन की टीम को कहा राम

Bigg Boss 10 Full Episode: स्वामी ओमजी ने मनु को फिर से रावण कहा जबकि रोहन की टीम को राम की टीम कह डाला। यहां मनु से उनकी लड़ाई भी हो जाती है। रोहन के कहने पर ओमजी कहते हैं कि वे कोई भी सजा लेने को तैयार हैं।

मोना और ओमजी बिग बॉस के घर के अंदर

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘बिग बॉस’ में मनु, मोना और मनवीर बातें करते हैं। वे कहते हैं कि उन्हें नॉमिनेशन से बिल्कुल डर नहीं लगता। मोना भी यहां कहती है कि इम्युनिटी पाकर भी नीतिभा के चेहरे पर चिंता की लकीरें दिखाई दे रही थी। वो कहती है कि वो भी नॉमिनेशन से नहीं डरती लेकिन शुक्रवार आने के साथ ही उन्हें डर लगने लगता है। ओमजी, मनु से कहते हैं कि वे रावण हैं और सेलिब्रिटी टीम राम हैं। मनु उन्हें इस बात पर जवाब देते हैं कि सलमान के समझाने पर भी उन्हें समझ नहीं आया और वे फिर से ऐसी बातें कर रहे हैं। मोना और मनवीर भी उनका साथ देते हैं। ओमजी झल्ला कर मनवीर से कहते हैं कि मेरा गला दबा लो। राहुल और रोहन अपनी आदत के अनुसार सभी से शांत होने को कहते हैं। मनु, मनवीर और मोना से गार्डन एरिया राहुल के बारे में बातें करते हैं। वे कहते है कि वे इंतजार कर रहे हैं कि राहुल घर के अंदर कब स्टैंड लेते हैं। मनवीर कहते हैं कि तीन शुक्रवार से वे बस ये कह रहे हैं कि घर के अंदर कुछ गलत होगा तो वे बीच में आयेंगे ये कहकर वे तीनों हंसते हैं। बाद में ओमजी भी यहां मनु से बहस करते हैं। वे इंग्लिश में बातें करते हैं। इस पर रोहन उन्हें सजा देने की बात करते हैं। इस पर ओमजी कहते हैं कि वे और बिग बॉस जो भी सजा देंगे वे खुशी से ले लेंगे। रोहन यहां मनु की साइड लेते हुए ओमजी से कहते हैं कि लड़ाई की शुरुआत उन्हीं ने की थी इसलिए मनु ने उन्हें जवाब दिया।

किचन में ओमजी, बानी से कहते हैं कि उन्हें भी ब्रेड और ओट्स खाना है इस पर बानी कहती हैं कि ये लग्जरी बजट है तो उन्हें और नीतिभा को नहीं खाना है। वो कहती हैं कि उन्हें बीच में डिस्टर्बेंस नहीं चाहिए। यहां गौरव बानी को समझाते हैं कि उन्हें घरवालों की बातें समझनी होंगी। इस पर बानी उन्हें कहती हैं कि वे उनकी साईड ना लेकर घरवालों की साईड ले रहे हैं।

गौरव और बानी दोनों गार्डन एरिया में चिड़ियों को दाना खिलाते हैं। मोना यहां मनु और मनवीर से किसी बात पर नाराज होकर सोफे पर सोई रहती है। दोनों के पूछने पर वो कहती हैं कि उन्हें कभी कुछ पता नहीं चलता और वो बिना सोचे समझे कुछ भी बोलते हैं। वे दोनों इस बात पर उससे माफी मांगते हैं। इसके बाद मोना कहती है कि माफी की जरुरत नहीं है, वे जैसे चाहते हैं वैसे रहें।

Read Also: बिग बॉस 10: जज बनी सनी लियोनी को खुश करने के लिए लोपा ने किया पोल डांस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 21, 2016 11:55 pm

सबरंग