ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10, 20 जनवरी फुल एपिसोड: मनु, मनवीर और लोपा टास्क जीत कर सीजन के पहले फाइनलिस्ट बने

Bigg Boss 10 Full Episode: टास्क में बानी, मोना और रोहन की टीम हार कर अगले सप्ताह के लिए नॉमिनेट हो जाते हैं वहीं जीतने वाली मनवीर की टीम के मनवीर, मनु और लोपा सीजन के पहले फाइनलिस्ट बन जाते हैं।
Author नई दिल्ली | January 20, 2017 23:40 pm
लोपा और बानी को एक साथ जेल में डाला गया

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘बिग बॉस’ में आपने देखा कि टास्क के अगले दिन बानी, रोहन और मोना टास्क में रहते हैं जबकि मनवीर, मनु और लोपा उनके अगेंस्ट रहते हैं। इस बार मनु, मनवीर और लोपा उन तीनों को सबक सिखाने की पूरी तरह से ठान लेते हैं। लोपा पूरी प्लानिंग के साथ उन्हें डिस्टर्ब करने के लिए साजिश करती रहती है। मनवीर उन तीनों के पैरों के पास अंडे फोड़ देते हैं ताकि वे फिसलन महसूस करें और टास्क से गिवअप कर दें। मनु और मनवीर दोंनों बाल्टी भर भर के पानी उन पर फेंकते हैं जिसके बाद रोहन गिर जाते हैं। लोपा उन्हें डिस्ट्रैक्ट करने के लिए आटे का सांप बना कर रखती है। वो मोना के उपर वो नकली सांप फेंक देती है लेकिन उनकी इस हरकत सो कोई भी डरता नहीं है सब हंसने लगते हैं। बानी, मनु से कहते हैं कि वे मोना के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं क्योंकि मोना ने उनके लिए खुद को दो बार नॉमिनेट किया। टास्क में अंत तक मोना टिकी रहती है। टीम मनु, मनवीर और लोपा ये टास्क जीत जाते हैं।

इसके साथ ही हारी हुई टीम रोहन के तीनों सदस्य नॉमिनेट हो जाते हैं। जीती हुई टीम के तीनो सदस्य अगले नॉमिनेशन के लिए सुरक्षित हो जाते हैं और इस सीजन के पहले फाइनलिस्ट बनते हैं। बानी कहती हैं कि मनु की टीम के जीतने के पीछे क्रेडिट मनवीर को जाता है। बिग बॉस के द्वारा टास्क में जिसका सबसे खराब परफॉर्मेंस होता है उन्हें जेल भेजना होता है। यहां लोपा और रोहन को जेल भेजने के लिए मनवीर उन दोनों का नाम लेते हैं। लोपा कहती हैं कि उन्हें किस कैलकुलेशंस वे जेल भेज रहे हैं। उन्हें समझ में नहीं आ रहा है। इस बात पर मनवीर उन्हें कहते हैं कि उन्हें तो अभी तक ये भी समझ में नहीं आ रहा कि वे फाइनल तक कैसे पहुंच गईं। इस बात पर लोपा की उनसे लड़ाई हो जाती है। अंत में लोपा और बानी को बहुमत से जेल जाने के लिए कहा जाता है। मनवीर, बानी से कहते हैं कि वे दोनों जेल से दोस्त बन कर बाहर निकलें। वे लोपा से भी यही बात कहते हैं। मनवीर जेल के बाहर से उन दोनों से बात करते हैं फिर उन दोनों को अकेले छोड़ कर वहां से चले जाते हैं। रात के दो बजे बिग बॉस उन दोनों की सजा की अवधि समाप्त कर देते हैं।

Read Also: बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट रहीं प्रियंका जग्गा को मिली बॉलीवुड फिल्म, इसपर क्या कहेंगे सलमान खान?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग