December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: ओम स्वामी ने सेलेब कंटेस्टें लोपा को कहा कैरेक्टरलेस, जमकर हुई बहस

Bigg Boss 10 Full Episode: बिग बॉस के इस एपिसोड में राजा और रंक के टास्क के दौरान बानी को उनके कमर में चाकू से कट लग जाता है। जिससे नाराज होकर वो सभी घरवालों को कहती हैं कि वो कुछ देर के लिए अकेली रहना चाहती हैं। दरअसल रोहन की लापरवाही से ये हुआ।

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 2 नवंबर के एपिसोड में सुबह मोना और ओमजी को साथ में डांस करते हुए देखकर करण और राहुल हंसते हैं। थोड़ी देर बाद किचन में बानी को चाकू से बॉडी पर कट लग जाता है। दरअसल ये रोहन की लापरवाही की वजह से हुआ था। वो सारे घरवालों को कहती हैं कि वो सब पागल हैं और वे उन्हें कुछ देर के लिए अकेला छोड़ दें। बिग बॉस घर वालों की इस बात के लिए उनकी निंदा करते हैं और आगे से ऐसे व्यवहार न करने का आदेश देते हैं। ओमजी यहां बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते हैं कि वे रोहन को यहां से बाहर निकालें क्योंकि रोहन से उनकी जान को खतरा है। रोहन इस बात का गिल्ट फील करके अपने बेड पर रो रहे होते हैं। उन्हें लोपा समझाती हैं कि वो और गिल्ट ना फील करें उन्होंने जान बूझ कर कुछ नहीं किया था। खुफिया कार्य के तहत बानी, नीतिभा को जोकर का भेष बनाने को मनाती है। मनु और मवीर यहां बात करते हैं कि सेलिब्रिटी टीम किसी भी तरह राजा के कपड़े उतारने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें शक होता है कि दूसरी टीम उनके खिलाफ कोई प्लान कर रहे हैं।

bb-2

वो कहते है कि वे कुछ भी कर लें दासियों को पूल में नहाने नहीं देना है। सभी लोग राजा का राज्याभिषेक करते हैं। मनु और मनवीर मिलकर लोपा को उनकी टीम के खिलाफ भड़काते हैं। राज्याभिषेक के दौरान राजा को पूल में सभी नहलाते हैं। खुफिया कार्य के तहत महाराज लड़कियों के साथ जकूजी में जाते हैं और और इस दौरान गौरव उनकी फोटो क्लिक करते हैं। अगले खुफिया कार्य के तहत बानी, नीतिभा को जोकर का लुक देती हैं। अगले प्लान के मुताबिक लोकेश को भी पूल में धक्का दे दिया जाता है।  राजा कहते हैं कि रोहन ने उनकी बेटी को पूल में धक्का दिया है तो रोहन को जेल भेजा जाना चाहिए। रोहन और करण मोबाईल फोन में इंडिया वालों की फोटो देख कर इंजॉय करते हैं। ओमजी, यहां बहस के दौरान लोपामुद्रा को चरित्रहीन कहते हैं जिस पर लोपा भड़क जाती हैं। ओमजी, गौरव को कहते है कि ये सब उनकी बनाई प्लानिंग थी। इस पर गौरव कहते है कि उनकी इसमें कोई प्लानिंग नहीं थी। फिर ओमजी कहते हैं कि अगर ऐसा कोई प्लान नहीं था तो पूल में गिरने से पहले लोकेश का माइक पूल के बाहर क्यों पड़ा था।

Read Also:

बिग बॉस 10: मोनालीसा ने सबके सामने की उल्टी, कहा: मनु के बच्चे की मां बनने वाली हूं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 2, 2016 11:48 pm

सबरंग