December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: सेलेब कंटेस्टेंट राहुल देव ने स्वामी ओमजी को कहा ठरकी, प्रियंका ने स्वामी तक पहुंचाई बात

Bigg Boss 10 Full Episode: मनवीर की यहां रोहन से किसी बात पर लड़ाई हो जाती है। यहां उनकी टीम में बस प्रियंका ही हैं जो उनका सपोर्ट कर रही हैं। ये देख कर उन्हेंं बुरा लगता है कि । उन्हें लगता है कि उनकी ही टीम के लोग उनका सपोर्ट नहीं कर रहे हैं सिवाय प्रियंका के। उन्हें टीम के बिखरने का डर है।

ओमजी और लोपामुद्रा एक दूसरे से बहस करते हुए

‘कलर्स चैनल’ पर आने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 19 अक्टूबर के एपिसोड में स्वामी ओमजी का पर्दाफाश हो जाता है। रात के वक्त अचानक से उनकी तबीयत खराब हो जाती है। वो डिनर करने से मना कर देते हैं। आधी रात को जब उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो जाती है तो वे सेवकों से दवा पूछते हैं। वो करण को खाना लाने को कहते हैं ताकि वो उसके बाद दवाई खा सकें। ओमजी रात में 4 बजे खाना खाते हैं। राहुल ने ओमजी को ठरकी कहा था ये बात प्रियंका उन्हें ये कहकर सुनाती हैं। इस पर ओमजी को गुस्सा आता है और वो राहुल को भला बुरा कहते हैं। वो कहते हैं कि ठर्की उसे कहते हैं जो औरतों के पीछे घूमता है। प्रियंका उनकी साईड लेकर कहती है कि ओमजी उनसे बड़े हैं और वे उनके बाप जैसे हैं। वो उनकी इज्जत करती है। और वो बिग बॉस से माफी भी मांग चुके हैं। करण इस बात पर प्रियंका को बोलते हैं कि वो ओम जी की साईड क्यों ले रही हैं। यहां ओमजी और करण के बीच काफी बहस होती है। मनोज यहां सभी से कहते हैं कि उन्हें अब सो जाना चाहिए।

 

मनोज और मनवीर ओमजी के बारे में बाते करते हैं कि उन्हें कोई ठर्की कैसे और क्या देख कर बोल सकता है। ओम जी यहां लोपा से अपने पिछले दिनों के बिहेवियर के लिए माफी मांगते हैं । उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत खराब थी और दिमाग खराब था। लोपा बोलती हैं कि उनकी उतनी भी तबीयत खराब नहीं थी कि वो घर पर महिलाओं को कुछ भी बोल दें और उनके व्यवहार से अभी भी नहीं लग रहा है कि वो माफी मांग रहे हैं। यहां गौरव भी ओमजी को समझाते हैं कि उन्हें इस प्रकार का व्यवहार नहीं करना चाहिए। गौरव, पोछा लगा रही आकांक्षा से बाते करते हैं कि वो किसके कहने पर ये काम कर रही हैं।

प्रियंका, गौरव से बोलती हैं कि वो उन्हें इस बात क लिए ब्लेम न करें कि वो ओमजी की साईड ले रही हैं। वो बस उनकी तबीयत खराब में उनकी केयर कर रही थी। इस पर गौरव उन्हे बोलते हैं कि बात ऐसी नहीं है , दरअसल बात ये है कि एक लड़की की तरफ से ये सही नहीं लगता कि वो उनका सपोर्ट करे जो उनके बारे में ही गलत बोलता हो। गौरव और उनकी टीम ने यहां प्रियंका को बताया कि ओमजी यहां कुछ और पीछे कुछ और ही बोलते हैं। उन्होंने कहा कि ओमजी को लगता है कि कल लोगों ने उनका इस्तेमाल किया। ये सुन कर प्रियंका और उनकी टीम को ये लगता है कि ओमजी डबल गेम खेल रहै हैं।

सभी लोग इसके बाद ओमजी से जाकर पूछते हैं और इस बात को क्लियर करते हैं। मनोज कहता है कि वो पब्लिक के सामने दोगले साबित हुए हैं। ओमजी यहां अपनी सफाई में कहते हैं कि उन्हें बस ये लगता है कि उनके 45 साल की तपस्या कल खत्म हो गई। उनका ये मतलब नहीं था कि कोई उनका इस्तेमाल कर रहा है।

Read Also:

बिग बॉस 10: लोपामुद्रा ने स्वामी ओमजी से पकड़वाए कान, कहा: बोलो अब दोबारा नहीं कहोगा ऐसा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 12:56 am

सबरंग