December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

‘बिग बॉस’ में सलमान ने दी स्वामी ओमजी को नैतिकता की सीख

Bigg Boss 10 Full Episode: स्वामी ओमजी घर पर इंडिया वालों पर बरसते दिखाई दिए। यहां सलमान उनकी गलतियों को गिनाते दिखाई दिए साथ ही उन्हें नैतिकता का पाठ भी पढ़ाया।

सलमान शो पर सलमान के सामने रोते हुए

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने स्वामी ओमजी का फुटेज दिखाया जिसमें वे सलमान से मिन्नतें कर रहे हैं कि वे इस एपिसोड में उनके खिलाफ कुछ ना दिखायें वरना घरवाले पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी उनसे अच्छा व्यवहार नहीं करेंगे। करण, राहुलदेव, लोकेश और मोनालीशा इस सप्ताह के नॉमिनेटेड सदस्य हैं। रोचक बात ये है कि इस हफ्ते घर से डबल इविक्शन होने वाला है। घरवालों ने इस बार स्वामी ओमजी और मनवीर दोनों को विलेन की कुर्सी पर बिठाया क्योंकि दोनों के लिए बराबर सहमति घरवालों से मिली। मनु ने यहां कहा कि इंडिया वालों को अगर जीतना है तो स्वामी ओमजी को टीम से बाहर होना पड़ेगा। उन्होने ये भी कहा कि स्वामी जी की ये फितरत ही है कि उनका दिमाग समय समय पर बदलता रहता है। सलमान ने ओमजी का मजाक बनाते हुए कहा कि उनके दिमाग के उपर नासा में रिसर्च भी चल रही है। ओमजी ने यहां मनवीर की टीम को रावण जबकि बानी की टीम को राम की टीम कहा। वे मनु और मनवीर पर चिल्लाते हुए कहा कि उन लोगों ने उन पर काफी अत्याचार किए। उन्होंने रोते हुए ये तक कहा कि वे जब से यहां आए हैं उन लोगों ने मुझ पर कितनी बार हमला भी किया और गालियां भी देते रहते हैं। इसके बाद सलमान ने स्वामी ओमजी को उनकी गलती का एहसास दिलाया कि वे घर पर लड़कियों के ड्रेसअप और उनके कैरेक्टर को लेकर बोलते रहते हैं। सलमान ने कहा कि उनके घर परिवार और दोस्तों को कोई ऐतराज नहीं है तो उनको कोई हक नहीं बनता औरतों के बारे में कुछ बोलने का। ओमजी ने फिर इस बात पर उनसे माफी भी मांगी कि उन्होंने अब ये करना छोड़ दिया है।

सलमान यहां ओमजी को नैतिकता का संदेश देते दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि आदमियों की सोच गंदी है जबकि लड़कियों की ड्रेस को लेकर ऐसा कोई इश्यु नहीं होना चाहिए। यहां उनका इशारा ओमजी की कमेंट की ओर था जो उन्होंने मोना पर किया था। उन्होंने कहा जमाना काफी आगे बढ़ चुका है और उन्हें जमाने के साथ कदम से कदम मिला कर चलना चाहिए। ओमजी ने कहा कि उन्हें यहां की परंपरा का पता नहीं था लेकिन अब वे ऐसी हरकतें नहीं करेंगे। सलमान ने रोहन को कैप्टंसी के लिए मुबारकबाद दी। रोहन के कैप्टन बनने के बाद घर के जिन लोगों को असुविधा हुई इस पर सलमान ने रोहन से डिस्कस किया। सलमान ने घर के बाकी लोगों जैसे मनु और मनवीर से भी पूछा कि अगर वे घर के कैप्टन होते तो वे घर पर क्या स्टैंड लेते। रोहन ने काउंटर करते हुए कहा कि सेलिब्रिटी टीम कहने को यहां सेलिब्रिटी है लेकिन इंडिया वाले यहां असली में सेलिब्रिटी हैं क्योंकि उनके नखरे हमसे ज्यादा हैं।

शो पर मौनी रॉय और अनुभव सिन्हा अपनी आने वाली फिल्म तुम बिन2 के प्रमोशन के लिए आए। सलमान ने यहां मौनी के साथ डांस भी किया।

वीकेंड के वॉर में डबल इविक्शन में पहले सदस्य क तौर पर करण घर से बेघर होते हैं। अब कल के एपिसोड में देखना ये है कि राहुल, लोकेश और मोना में से कौन दूसरा सदस्य घर से बेघर होता हैं।

Read Also: स्वामी ओम ने कहा- बिग बॉस के घर में चल रही है गुंडागर्दी, मनवीर ने बैग तक रखने की नहीं दी जगह

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 19, 2016 11:36 pm

सबरंग