May 22, 2017

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10 की मेगा शुरुआत, यहां पढ़ें हर कंटेस्टेंट की डिटेल

Bigg Boss 10 Full Episode: शो के पहले एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट की बारी बारी से एंट्री हुई। यहां दीपिका पादुकोण भी घर के अंदर आई जो अपनी हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स-द रिटर्न ऑफ जेंडर केज के प्रमोशन के लिए आई। घर के अंदर जाकर उन्होंने सभी से बातें भी की ।

Author नई दिल्ली | October 17, 2016 10:23 am
शो पर ऩन सेलेब्रिटी और सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट एक साथ आए

‘कलर्स’ चैनल पर रियलिटी शो ‘बिग बॉस का 10वां सीजन’ की शुरुआत हो चुकी है। जैसा कि पहले से ही तय था बिग बॉस का ये सीजन खास सेलिब्रेटी के लिए नहीं बल्कि हिन्दुस्तान के आम आदमियों के लिए है। सलमान खान की धमाकेदार एंट्री के साथ शो की शुरुआत हुई। शो के पहले एपिसोड पर दीपिका पादुकोण अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स-द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के प्रमोशन के लिए आईं। दीपिका पादुकोण ने यहां एक जबर्दस्त परफॉर्मेंस भी दी। जैसा कि बिग बॉस के पिछले सीजन के एंडिंग में ही ये हिंट दे दिया गया था कि अगला सीजन कुछ हट कर होने वाला है। सलमान खान ने यहां कहा था कि इंडिया इसे अपना ही घर समझे। उसके बाद लाखों की तादाद में लोगों ने अपने वीडियो ऑडिशन के लिए भेजे थे। उनमें से पंद्रह सेलेक्टेड और युनीक कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर के लिए चुना गया। आइए देखते हैं कि कौन हैं ये कंटेस्टेंट, क्या है इनकी खासियत और कैसी रही इनकी बिग बॉस के घर की पहले दिन की एंट्री।

bigg-boss

स्वामी ओमजी महाराज जो खुद को एक सन्यासी और तांत्रिक कहते हैं। इनका लक्ष्य विश्व शांति की ओर काम करना है। इनका कहना है कि ये बिग बॉस के माध्यम से पूरी दुनिया में शांति कायम करके राम राज्य स्थापित करना चाहते हैं। सेट पर एंट्री लेते ही ये काफी एक्साईटेड दिखे। इन्होंने आते ही शो के होस्ट सलमान खान को भी तांत्रिक विद्या का ज्ञान दे दिया। उन्होंने कहा कि वे अपनी तांत्रिक विद्या से अगले साल तक उनकी शादी करवायेंगे और साथ ही उनके करियर के उंचाई पर ले जाने में उनकी मदद करेंगे।

लोपामुद्रा राउत ये शो की पहली सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट है जो मॉडलिंग और ग्लैमर की दुनिया से आई हैं और ये मिस इंडिया कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। शो पर इनके आने बाद स्वामी ओमजी महाराज ने इनको भी अपने तांत्रिक विद्या की अपनी पहचान दे दी।

बिग बॉस के घर के अंदर जाते ही स्वामी ओमजी महाराज ने पूजा करनी शुरू कर दी। उनका मानना है कि वे घर के अंदर बसी नकारात्मक उर्जा को यहां से दूर कर रहे हैं। उन्होंने लोपामुद्रा को यहां तक कह डाला कि अगर वे उनके साथ साथ चलेंगी तो वे उनके मिस युनीवर्स की राह में उनकी मदद करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें पता है कि वे ही ये शो जीतेंगे लेकिन वे चाहते हैं कि लोपामुद्रा ये शो जीतें। सलमान ने कहा कि इस शो की खासियत ये है कि इस बार शो में वेराइटी है।

मनवीर गुर्जर नोएडा से। इनको सेट पर छोड़ने लिए लगभग पूरा गांव ही आ गया। मनवीर ने बताया कि वो कुछ प्लान कर के बिग बॉस के घर नहीं आए हैं। वो यहां सीधे और सिंपल रहेंगे। जिन्हें उनका एटीट्यूड पसंद आएगा उनका वो वेलकम करेंगे और और जो नहीं करेंगे उनको बाय बाय।

नितिभा कौल पूर्व फेमिना मिस इंडिया कंटेस्टेंट गूगल इंडिया में काम करती थीं। ये अपने आप में काफी प्रतिभाशाली हैं। स्टेज पर इन्होंने आंखों के पन्नों पे गाने गाकर सलमान का दिल जीत लिया।

रोहन मेहरा जो स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के अक्षरा और नैतिक के बेटे नक्ष का किरदार निभा चुके हैं।

अगले कंटेस्टेंट के अनाउंसमेंट पर उस समय सभी चौंक गए जब सलमान ने दीपिका पादुकोण का नाम लिया। दरअसल वे यहां अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म का प्रमोशन करने आई। सलमान के ये पूछने पर कि वो अपनी मर्जी से यहां घर के अंदर किसे भेजना चाहेंगी। दीपिका ने कहा कि वो आमिर खान और संजय लीला भंसाली को घर के अंदर भेजना चाहती हैं। साथ ही वो रणवीर को भी घर के अंदर भेजना चाहती हैं।

वीजे बानी ने बताया कि वे यहां कुछ खास प्लान कर के नहीं आई हैं। उन्होंने कहा कि आज तक उन्होंने बिग बॉस का एक भी एपिसोड नहीं देखा है। वे अपने दोस्तों से सलाह लेकर यहां आई हैं।

लोकेश कुमारी शर्मा दिल्ली से हैं जिनका लक्ष्य अपनी जिंदगी में कुछ बन कर प्रियंका चोपड़ा की तरह की तरह फेमस होना हैं। इन्होंने खुद को प्रियंका चोपड़ा से इंस्पायर्ड बताया।

करण मेहरा ये रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक शो छोड़कर बिग बॉस के घर के मेंबर बनने आए हैं। घर के अंदर इनकी मुलाकात इनके ऑनस्क्रीन बेटे नक्ष यानि रोहन मेहरा से हुई।

आकांक्षा शर्मा दिल्ली से जो एक जाने माने क्रिकेटर के भाई से शादी हुई थी लेकिन उनका तलाक हो चुका है। उन्होने शो पर आने का मकसद बताया कि वो अपनी पिछली जिंदगी को भूल कर एक नई जिंदगी की शुरुआत करना चाहती हैं।

फेमस टेलीविजन एक्टर सह उतरन फेम गौरव चोपड़ा और मनोज पंजाबी जयपुर से। मनोज के अनुसार वे खुद में वो सारी खूबी पाते हैं जो बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट में होने चाहिए। गौरव चोपडा ने कहा कि सबसे पहले दर्शकों का दिल जीतना ज्यादा जरुरी है उसके बाद ही कुछ मायने रखता है।

प्रियंका जग्गा जो दो बच्चों की मां हैं। ऑनस्क्रीन विलेन राहुल देव भी शो पर आए। दोनों ने घर के अंदर साथ में प्रवेश किया।

अगले कंटेस्टेंट क तौर पर बिग बॉस के घर पर नवीन प्रकाश जो कि बिहार के एक छोटे से गांव से हैं। ये आईएएस के बच्चों को प्रीपरेशन करवाते हैं। उन्होंने भोजपुरी की प्रसिद्ध अभिनेत्री अंतरा बिस्वास के साथ यहां एंट्री ली। ये ऑनस्क्रीन मोनालीसा के नाम से जानी जाती हैं। इन्होंने एक डांस परफॉर्मेंस से शो पर एंट्री ली। मोना ने शो पर दोवा किया कि उन्होंने अब तक 100 भोजपुरी फिल्में की हैं।

सभी 15 कंटेस्टेंट के घर में आ जाने के बाद बिग बॉस ने सभी को पिछले सीजन के बारे में बताते हुए उनका स्वागत किया। उन्होंने सभी को घर का नियम बताते हुए कहा कि सभी नॉन सेलिब्रिटी को अलग अलग बेड दिए गए हैं जबकि सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को एक कॉमन सेवनसीटर बेड दिया गया है और ये सभी बाकियों के लिए नौकर की तरह पेश आयेंगे।

शो के एंड में सलमान ने कहा कि शो का ये सीजन पुरी तरह से मस्ती भरा होने वाला है। साथ ही ये भी देखना रोचक होगा कि सेलेब और नॉन सेलेब के बीच घर के अंदर क्या क्या होने वाला है।

Read Also:

बिग बॉस 10 में हर वीकेंड आएंगे बॉलीवुड स्टार्स, घर के सदस्यों से होगी गपशप

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 2:14 am

  1. No Comments.

सबरंग