ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10: सेलेब कंटेस्टेंट मोना के साथ पूल में नहाते दिखे स्वामी ओम, कहा: मेरी बेटी जैसी है मोना

Bigg Boss 10 Full Episode: स्वामी ओमजी की यहां अपनी ही टीम के मनु और मनवीर से काफी लड़ाई होती है। वे मनु और मनवीर को लेकर बिग बॉस से शिकायत करते हैं कि वे उन्हें कहें कि ये दोनों उनसे कभी जीवन में बात न करें। वो बिग बॉस के सामने रोते भी हैं।
Author नई दिल्ली | November 1, 2016 09:28 am

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘बिग बॉस’ के 31 अक्टूबर के एपिसोड में आपने देखा कि 14वें दिन मोना और लोकेश बाहर बने पूल में नहा रहे होते हैं। वहां मनु और मनवीर बैठ कर उन्हें देख रहे होते हैं। मनु यहां उन्हें देखकर कमेंट करते हैं कि कौन कहता है कि इंडिया गरीब है। थोड़ी ही देर में वहां ओमजी भी आते हैं और पूल में उनके साथ नहाते हैं। बानी, मनवीर से पूछते हैं उन्हें कितनी बार प्यार हुआ है। वो कहते हैं कि प्यार तो एक ही बार होता है। नितिभा भी मनवीर से उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछती हैं। ये लोग उन्हें बानी के बारे में कहकर चिढ़ाते हैं। मनवीर कहते हैं कि अगर वो किसी लड़की के साथ बात करेंगे तो क्या उनका किसी से रिश्ता हो जाएगा, ये कहां की बात हुई। ओमजी भी उन्हें कहते हैं कि क्या बानी उनकी गर्लफ्रेंड हैं। वो ओमजी को कहते हैं उन्हें किसी को लेकर इतनी जल्दी जजमेंटल नहीं हो जाना चाहिए। खाने की टेबल पर सभी मोना की बनाई रोटी के लेकर कहते हैं कि रोटी काफी मोटी है। ओमजी कहते हैं कि वो उनकी बेटी जैसी है तो उनको कुछ ना बोलें। इस पर मनु कहते हैं कि वे अपने आप से मतलब रखे क्यों कि मोना सुन रही है कि उसने क्या बोला।

bb-31

मनवीर, ओमजी से कहते हैं कि उनकी क्या परेशानी है। ओमजी कहते हैं कि उन्हें किसी की जरूरत नहीं है और वे अकेले ही गेम खेल लेंगे। मनु भी वहां आकर उन्हें आकर समझाते हैं। ओमजी कहते हैं कि हमारी टीम की इमेज अच्छी नहीं बन पाई कि उन्हें बाहर से अच्छे वोट मिले। वो कहते हैं कि उनकी टीम में अब कुल छह ही लोग बचे हैं। मनु, ओमजी के बारे में कहते हैं कि वे दो मुंह वाले सांप हैं। ओमजी, लोपा को कहते हैं खाना बन जाने बाद वे उन्हें उनकी टीम से अलग खाना दें या उनके खाने के बाद दें। मनवीर और मनु यहां, नवीन से पूछते हैं कि वे ओमजी से कमरे में क्या बात कर रहे थे।

ओमजी, कैमरे के सामने बिग बॉस से कहते हैं कि वे कन्फेशन रूम में मनु और मनवीर को बुलाकर उनसे कहें कि वे दोनों उनसे कभी बात न करें। खाने की टेबल पर ओमजी, मनवीर, और मनु के बीच लड़ाई हो जाती हैं। मनु और मनवीर दोनों ओमजी पर चिल्लाते हैं। उनकी लड़ाई को सेलिब्रिटी टीम काफी एंजॉय करती है। ओमजी मनु और मनवीर को कहते हैं कि वे फुटेज को लेकर ऐसे ड्रामे कर रहे हैं। वो कहते हैं कि उनका इंसाफ पब्लिक करेगी।

बाद में नितिभा और लोकेश दोनों मनवीर को कहते हैं कि उन्हें बेकार में ओमजी पर इतना नहीं चिल्लाना चाहिए था। क्योंकि उन्होंने इतना ज्यादा सीरियसली बानी को लेकर कुछ नहीं कहा था।

Read Also:

बिग बॉस 10: क्या वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस के घर लौट गई हैं प्रियंका जग्गा?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.