December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

‘बिग बॉस’ में बानी ने लोपा और मनवीर को सजा दी

Bigg Boss 10 Full Episode: बिग बॉस में तुम बिन2 की स्टार कास्ट घर के अंदर आई। बॉस के कहने पर कैप्टन बानी मनु के साथ शानदार भोजन शेयर करती है। वो सजा देने के तौर पर मनवार और लोपा को चुनती हैं।

बानी, कंफेशन रुम में बिग बॉस से बात करते हुए

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के इस एपिसोड में बिग बॉस ने घर के सदस्यों को उठाने के लिए कुछ नया किया। संगीतकार अंकित तिवारी ने अपने गाने तेरी गलियां गाकर सारे घरवालों को उठाया। घरवाले उस समय चौंक गए जब सबने देखा कि घर के अंदर ‘तुम बिन2’ की स्टार कास्ट आई है। सबने मिलकर उनके साथ डांस किया। स्वामीजी यहां मनु, मनवीर और नवीन से माफी मांगते हैं। मनु उनसे कहते हैं कि कम से कम उन्हें अपना स्टैंड क्लियर रखना था, चाहे वो सेलिब्रिटी टीम के साथ होते या इंडिया वालों के साथ। इस पर स्वामीजी कहते है कि वे अबसे उनके ही साथ रहेंगे क्योंकि उनमें सेलिब्रिटी की तरह इगो नहीं है। गौरव, बानी को कैप्टन के नियम बताते हैं। घरवाले बानी के लिए स्पेशल बेड की व्यवस्था करते हैं। बानी सभी से बात करके उनके लिए भी नए से बेड का इंतजाम करवाती हैं।

मनवीर, यहां पूल साफ करते दिखाई देते हैं और तभी लोकेश पूल में अपना पैर डाल देती हैं। यहां दोनों के बीच लड़ाई हो जाती है जिसे बानी आकर सॉल्व करती हैं। बिग बॉस, बानी को कंफेशन रुम में बुलाकर पूछते हैं कि वे घर के किस फेवरेट सदस्य के साथ शानदार भोजन शेयर करना चाहेंगी। उसेक बाद वे बानी से ये भी पूछते हैं कि सजा देने के लिए वे किन दो सदस्य को चुनती हैं। बानी यहां मनवीर और लोपा का नाम लेती है। वजह बताती हैं कि वे घर में काफी लाउड बात करते हैं।

घर के अंदर बानी, लोपा और मनवीर को सजा के तौर पर किचन के बर्तन साफ करने को कहती हैं। लोपा और मनवीर दोनों यहां काफी गुस्सा होते हैं। लोपा कहती हैं कि वो घर पर दो हफ्ते वो किसी के लिए खाना नहीं बनाएगी। लोपा बर्तन साफ करते हुए कहती हैं कि वो बानी से काफी नफरत करती हैं। बानी को बुरा लगता है और एक अच्छे कैप्टन की तरह वो भी खाना साईड कर देती हैं और कहती हैं कि जब तक वे खाना नहीं खायेंगे वे भी नहीं खायेंगी। मनोज और बानी साथ में शानदार भोजन का लुत्फ उठाते हैं। बिग बॉस अब घर वालों को एक नया टास्क देते हैं जिसका नाम है ‘पुश योर लिमिट्स’। इसमें सभी घरवालों को दो टीमों में बांट दिया जाता है। मोना, टास्क में हार जाने पर लोकेश से लड़ाई करती हैं।

Read Also: बिग बॉस 10: मनु और मनवीर ने सभी घरवालों को बताया गधा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 12, 2016 1:34 am

सबरंग