December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: स्वामी ने मनु के खिलाफ खेला गेम और कैप्टन बन गई बानी

Bigg Boss 10 Full Episode: स्वामी ओमजी कैप्टन केचुनाव में इंडिया वालों का साथ न देकर सेलिब्रिटी का साथ देते हैं। लेकिन वे जताते हैं कि वे अपनी टीम का साथ दे रहे हैं। वे मनु को नहीं बल्कि बानी को जिताना चाहते हैं.

कैप्टन बनने के दावेदार बानी, ओमजी और मनु

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के घर पर पहली बार घर के कैप्टन का चुनाव होने जा रहा है। मोना, मनु से कहती है कि वो ओमजी के सामने और भी ड्रामे करेगी। उन्हें जितना बुरा लगना है लगे। वो मनु के साथ काफी ड्रामे करती है। ओमजी उन्हें देखते रहते हैं फिर चले जाते हैं। मनु सेलिब्रिटी के बारे में बात करते हैं कि वे सब घर पर मनमर्जी से रह रहे हैं, और उन्हें किसी बात की चिंता नहीं है। वो कहते हैं कि मोना ने कदम बढ़ा कर इंडिया वालों से दोस्ती की और उसे सबकी बातें झेलनी पड़ी। मनवीर, नवीन की शेविंग करते हैं। लोपा आकर उनकी हेल्प करती है। सभी यहां नवीन को चिढ़ाते हैं कि उनकी शेविंग एक विश्व सुंदरी कर रही है। बिग बॉस घर के कैप्टन के चुनाव की घोषणा करते हैं। वो कहते हैं कि घर के कैप्टन को इम्युनिटी भी मिलेगी। बानी बहुत एक्साइटेड होती है। बिग बॉस कहते हैं कि जो भी तीन सदस्य कंफेशन रूम में आकर सबसे पहले अपना नाम देंगे वो ही कैप्टन के दावेदार होंगे। वहां बानी, ओमजी और मनु पहले पहुंचते हैं। ओमजी, गौरव और रोहन से  कहते हैं कि बानी कैप्टन बने तो अच्छा है लेकिन मनु को नहीं बनना चाहिए। वो अपनी स्ट्रैटजी बताते हैं कि वो बानी के सपोर्ट में रहेंगे और मनु के हारने के बाद चुनाव से बाहर होकर बानी को जिता देंगे।

गौरव किसी बात पर मोना को दूर से ही हग करते हैं और कहते हैं कि किसी को बुरा लग जाएगा इसलिए दूर से ही करता हूं। मोना ये बात मनु से कहती है। मनु कहता है कि वो उसमें बहुत इंट्रेस्ट ले रही है। मोना कहती है कि उसे क्या लगता है कि अब वो किसी और के साथ अपना नाम जोड़ने जा रही है। बिग बॉस घर पर एक टास्क देते हैं जिसका नाम सियासत है। घर पर ओमजी कहते हैं कि वे मोना और मनु को जेल में डालना चाहते हैं। नवीन कहते हैं कि वे बिना कैप्टन के ये फैसला नहीं ले सकते हैं।

बानी, गार्डन एरिया में कैप्टन कैंडिडेट बन कर सबको संबोधित करती है और बताती है कि वो घरवालों को क्या क्या सुविधा देंगी। इसके बाद मनु सबको संबोधित करते हुए घरवालों को अपने भाषण से लुभाते हैं। वो कहते है कि वे कैप्टन बन कर घर में अच्छा माहौल तैयार करेंगे और सबके साथ खुद भी काम करेंगे। ओमजी अपने भाषण में कहते हैं कि वो घर में सभी को देवी और देवता मानते हैं। वो कहते हैं कि वे घर में तीन लोगों को फाइनल तक लेकर जायेंगे। उनके भाषण के बाद सभी ओमजी की जय जय करते हैं। नवीन, ओमजी को बाद में कहते हैं कि वे जीत नहीं सकते तो उन्हें मनु के साथ गठबंधन करके एक मजबूत पार्टी बना लेना चाहिए। ओमजी, लोपा से बात करते हैं कि नवीन उन्हें रिश्वत दे रहे हैं लेकिन वे उनके साथ नहीं बल्कि वे बानी के साथ गठबंधन बनाना चाहेंगे।

Read Also: बिग बॉस 10: इस सीजन में पहली बार चुना जाएगा कप्तान, ओम स्वामी, मनु पंजाबी और बानी रेस में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 10, 2016 11:37 pm

सबरंग