December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10- 1 दिसंबर फुल एपिसोड: प्रियंका ने मनु और मनवीर की दोस्ती में डाली दरार

Bigg Boss 10 Full Episode: प्रियंका, मनु और मनवार की दोस्ता में दरार डालने का भरपूर कोशिश कर रही हैं। मनु, मनवीर को इस बात को समझाना चाहते हैं लेकिन मनवीर उनकी बात नहीं मानते हैं।

प्रियंका ने डाली मनु और मनवीर में फूट।

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में आपने देखा कि प्रियंका और लोपा में इस बात पर लड़ाई होती है कि नॉमिनेटेड सदस्यों के लिए खाने में बनाया जाएगा। लोपा, एलिना से कहती है कि घर पर जो भी तैयारियां हुई हैं उन्हें वैसे ही अडजस्ट करना होगा। घरवालों को साइक्लिंग का दिया टास्क खत्म कर दिया जाता है। बिग बॉस कहते है कि प्रियंका ने संचालक का किरदार अच्छे से न निभाते हुए उन्होंने कैप्टन बनने का अवसर खो दिया है। मोना, मनु से कहती हैं कि वो उन्हें कैप्टन बनते हुए देखना चाहेंगी। घर पर मनु सभी से पूछते हैं कि कि वे घर पर किसे कैप्टन बनते हुए देखना चाहते हैं। गौरव सभी से कहते हैं कि घर पर ऐसे इंसान को कैप्टन बनना चाहिए जिनकी बात सभी मानते हों। वो अपना और मनु का नाम लेते हैं। प्रियंका कहती हैं कि मनवीर भी कैप्टन बनने के लायक है। प्रियंका, मनु से कहती हैं कि वो मोना का साथ देना छोड़ दें। मनु कहते हैं कि वे प्रियंका और मोना दोनों को बेस्ट फ्रेंड मानते हैं तो वो किसी के साथ गलत नही कर सकते। वो कहती हैं कि आने वाले दिनों में वो उसका जीना हराम कर देगी। प्रियंका कहती हैं कि वो मोना को एक्सेप्ट कर चुकी है लेकिन वो उसे एक्सेप्ट नहीं कर रही है। स्वामी ओमजी घर पर फिर से रोने लगते हैं जब मनवीर उन्हें कहते हैं कि प्रियंका के लिए उनका बाप मर चुका है। गौरव सभी से कहते हैं कि वे खुद को और मनु को कैप्टन के मजबूत दावेदार मानते हैं।

नीतिभा, लोपा को कैप्टन बनने के लिए समर्थन करती है। मनु, मनवीर और मोना से कहते हैं कि वे दोनों लड़ाई न करें और साईड में जाकर अपनी गलतफहमी दूर कर ले। यहां मनु और मनवीर के बीच फिर से लड़ाई हो जाती है। दरअसल प्रियंका ने दोनों के बीच फूट डाल कर उन दोनो के बीच दूरियां पैदा कर दी है। मनु और मोना दोंनो मनवीर को समझाने की भरपूर कोशिश करते हैं। मनु, कहते है कि वो उससे गुस्सा नहीं हैं लेकिन उनकी लाउड आवाज से उन्हें प्रॉब्लम हो रही है। मोना कहती है कि उसे घर जाना है और वो रोने लगती है। मनु कहते हैं कि पता नहीं घर पर क्या हो रहा है, दोस्ती के कचरे हो गए हैं। मनु, मनवीर से कहते हैं कि वो मोना को समझाए क्योंकि उसे उसकी बात का बुरा लगा। मनवीर, मोना को समझाते हैं। प्रियंका ने मनु को कहा कि वो किसी के दोस्त होकर भी दोस्त नहीं हो सके। इस पर मनु, प्रियंका से कहते है कि वे घर पर सभी से कहती हैं कि वे उन्हें जीतायेंगी। प्रियंका यहां मनवीर से कहती हैं कि उन्हे अब भी समझना हैं तो समझ जायें। मनवीर उनकी बातों से प्रभावित होते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

रात के समय मनु, मनवीर से कहते हैं कि प्रियंका उन दोनों की दोस्ती में दरार ला रही हैं। लेकिन मनवीर उनकी बात नहीं मानते हैं।

Read Also: बिग बॉस 10: घर पर नए सदस्यों ने नॉमिनेटेड सदस्यों को बाहर करने के लिए उन्हें चैलेंज किया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 1, 2016 11:37 pm

सबरंग