December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस: टास्क हारने के कारण राहुल, बानी हो सकते हैं बाहर, प्रियंका ने बनाई मोना-मनवीर में दरार लाने के लिए योजना

प्रियंका मनवीर, मोना और मनु के संबंधों में खटास लाने के लिए मनवीर से बात करती है। कहती है या मोना, मनवीर मनु रहेंगे या मनवीर, मनु और प्रियंका रहेगी।

Author November 29, 2016 06:46 am
बिग बॉस 10

बिग बॉस के घर में आने वाले कुछ दिनों में बड़ी उथल-पुथल देखने को मिल सकती है। वाइल्ड कार्ड एंट्री से कारण में दाखिल हुए चारों नए कंटेस्टेंट आखिरकार जेल से बाहर आ ही गए हैं। सोमवार के शो में बिग बॉस घर के चारों नए कंटेस्टेंट से इस हफ्ते खतरे में चल रहे पांचों प्रतिभागियों में एक एक अपना चैलेंज चुनने को कहते हैं। इस टास्क में एलिना नितिभा को, जेसेन गौरव को, प्रियंका बानी को और साहिल राहुल को चैलेंज करते हैं। क्योंकि मनवीर को कोई भी चैलेंज नहीं करता इसलिए वो सुरक्षित हो जाते हैं। इसके बाद शुरू इन आठों के बीच टास्क। बिग बॉस आठों कंटेस्टेंट को दो दो के जोड़ें में एक डोम में जाने के लिए कहते हैं और जो पहले बाहर आएगा उसे हारा हुआ माना जाएगा। चारों नए कंटेस्टेंट ये टास्क जीत कर ही घर के अंदर जा सकते हैं। इस टास्क में बानी प्रियंका से हार जाती है तो वहीं गौरव जेसेन को हराने में सफल हो जाते हैं। राहुल भी साहिल के हाथों अपना टास्क हार जाते हैं। अबी एलिना और नितिभा का टास्क होना बाकी है। इस तरह बानी और राहुल पर बाहर होने का खतरा बन गया। इससे पहले लोपा आज स्वामी ओमजी की दाढ़ी सेविंग करती हैं। ये देखकर मनु, मनवीर और नीतिभा उनका मजाक उड़ाते हैं। मनवीर कहते है कि उन्हें ऐसे देककर उनके फैंस क्या सोचते होंगे। ओमजी कहते है कि उनके ऑडियंस शो नहीं देखते। नीतिभा के पूछने पर कि वो किससे अपने लिए वोट मांगते हैं। ओमजी कहते है कि वे नीतिभा के फैंस से वोट मांगते हैं।

मनु, बाहर से एलिना को स्ट्रेचिंग करते हुए देखते हैं। एलीना, साहिल को अपनी बॉडी पर उठाकर वर्कआउट करती हैं। घर के अंदर ओमजी कहते हैं कि साहिल और जेसन कितने सच हैं वो कुछ दिनों में पता चल जाएगा। उनकी बातों से रोहन और मनवीर सहमत भी होते हैं। इसके अतिरिक्त प्रियंका मनवीर, मोना और मनु के संबंधों में खटास लाने के लिए मनवीर से बात करती है। कहती है या मोना, मनवीर मनु रहेंगे या मनवीर, मनु और प्रियंका रहेंगी। मनवीर प्रियंका की बातों से सेहमत होते भी दिखते हैं। आने वाले दिनों में इस तिकड़ी में दरार देखने को मिल सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 29, 2016 6:46 am

सबरंग