December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: घरवालों के एकजुट होकर शिकायत करने पर बोले स्वामी ओम- मेरी जीतने के डर से बना ली टीम

स्वामी ओम ने अपने बचाव करते हुए कहा कि घर के सभी सदस्य इस बात से डरे हुए हैं कि वो इस बार का सीजन जीत सकते हैं।

(Source: Colors TV)

बिग बॉस के घर में स्वामी ओम पूरी तरह अलग थलग पड़ चुके हैं। घर के सभी सदस्यों के स्वामी ओम टारगेट पर आ चुके हैं। स्वामी ओम की बातों, व्यवहार को लेकर सभी सदस्य नाराज हैं। इस वीकेंड के वार में एक बार फिर स्वामी ओम को खलनायक की कुर्सी पर बैठाया गया। इसके बाद होस्ट सलमान खान और घर के सभी सदस्यों ने मिलकर स्वामी ओम को उनके व्यवहार के लिए जमकर लताड़ लगाई है। स्वामी ओम ने अपने बचाव करते हुए कहा कि घर के सभी सदस्य इस बात से डरे हुए हैं कि वो इस बार का सीजन जीत सकते हैं। इस कारण उनके खिलाफ सबने टीम बना ली है। इसके बाद सलमान ने स्वामी ओम को समझाने की कोशिश की। कई बार सलमान स्वामी ओम पर चुटकी भी ली। सलमान ने कहा कि बिग बॉस के लिए आपकों जिस किसी ने खोजा है उसे मेडल देना चाहिए। इसके बाद बारी बारी से घर के सदस्यों ने स्वामी ओम से अपनी नाराजगी प्रकट की। लोपा ने तो यहां तक कह दिया कि वो ना सिर्फ इस हफ्ते बल्कि इस पूरे सीजन के लिए खलनायक हैं।

वैसे ये पहली बार नहीं जब सलमान खान ने स्वामी ओम को लताड़ लगाई है। इससे पहले भी सलमान पिछले हफ्ते स्वामी ओम को नैतिकता और महिलाओं के साथ अच्छे से पेश आने को लेकर काफी कुछ कह चुके हैं। स्वामी ओम का महिलाओं के साथ व्यवहार खासा चर्चा में है। सनी लियोनी को गले लगाने को लेकर वो घर की सभी लड़कियों के निशाने पर आ चुके हैं। मोना के बारे में उनके कमेंट भी झगड़े का कारण बन चुके हैं। इस हफ्ते बिग बॉस के घर से किसी को भी बाहर का रास्ता नहीं दिखाया गया है। साथ ही इस हफ्ते चार वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 26, 2016 11:39 pm

सबरंग