ताज़ा खबर
 

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को मटन खिलाकर मनाएंगी भारती, कहा- कपिल शर्मा के साथ मेरे काम करने से हैं नाराज

भारती सिंह ने कहा- कृष्णा अभिषेक को उनके हाथ का बना हुआ मटन बहुत अच्छा लगता है।
अपने दोस्त कृष्णा अभिषेक को मनाएंगी कॉमेडियन भारती सिंह।

कॉमेडी नाइट्स बचाओ में कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक की जोड़ी को देखा गया था। दोनों ने साथ में कई शोज किए हैं। लेकिन कुछ समय पहले ही भारती ने कृष्णा के प्रतिद्वंदी कपिल शर्मा का शो ज्वाइन किया है। भारती के इस फैसले ने बहुत से लोगों को हैरान कर दिया था। अपनी को-स्टार के इस फैसले से कृष्णा भी नाराज हो गए थे। अब भारती सिंह ने माना है कि उनके कपिल के शो पर जाने की वजह से कृष्णा अभिषेक नाराज हो गए हैं। मगर उन्हें मनाने का तरीका भी लाफ्टर क्वीन के पास हैं। दरअसल, भारती अभिषेक को मटन खिलाकर मनाएंगी।

सिंह ने कहा- कृष्णा को उनके हाथ का मटन बहुत अच्छा लगता है। उन्होंने कहा- कपिल मेरे भाई और टीचर हैं। वहीं कृष्णा मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। हां वो थोड़े से नाराज हैं। आपसे नाराज वही होते हैं जो आपसे प्यार करते हैं। दोस्तों में ऐसा चलता रहता है। जब हम साथ डिनर करेंगे तो वो मेरे हाथ का मटन खाकर मान जाएंगे। कुछ दिनों पहले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा की अप्रत्यक्ष रूप से खिंचाई की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करके अपने ‘प्रतिद्वंदी’ कपिल शर्मा पर निशाना साधा था। जो तस्वीर कृष्णा ने शेयर की है इसमें कृष्णा अपनी को-स्टार कॉमेडिन भारती के साथ नजर आ रहे थे।

बाइक पर एक बीच बैकग्राउंड वाले पोस्टर के सामने खिंचवाई गई इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा था- ड्रामा कंपनी में मजे कर रहा हूं। और अपनी भारती को मिस भी कर रहा हूं। लव यू भारती। अभिषेक ने यह भी लिखा था- और नए शो पर शानदार टीआरपी लाने के लिए शुभकामनाएं। तुम हमेशा से हर शो की स्तंभ रही हो। कृष्णा के इस तस्वीर को पोस्ट किए जाने के बाद 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया था।

फोटो में कृष्णा गोविंदा वाले अंदाज में बाइक पर बैठे हुए और भारती शक्ति कपूर वाले लुक में बाइक के पीछे छतरी लिए बैठी हैं।कृष्णा की बाइक की नंबर प्लेट पर राजा बाबू लिखा हुआ है जो कि गोविंदा की हिट फिल्म का नाम था। गौरतलब है कि कॉमेडियन द कपिल शर्मा का शो पहले टीआरपी की रेस में टॉप 5 में आया करता था।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.