ताज़ा खबर
 

कॉमेडियन भारती सिंह अस्पताल में भर्ती, जल्द ही करनी पड़ सकती है लिवर सर्जरी

टीवी स्टैंड अप कॉमेडियन भारती सिंह को पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। भारती को कल यानि 22 जून को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।
Author नई दिल्ली | June 23, 2017 16:25 pm
डॉक्टर ने भारती को गॉल ब्लैडर बीमारी से ग्रसित बताया है।

टीवी स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह को पेट में तेज दर्द की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। खबर है कि भारती को कल यानि 22 जून को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। डॉक्टर ने भारती को गॉल ब्लैडर बीमारी से ग्रसित बताया है। फिलहाल वह दवाईयां ले रही हैं मगर माना जा रहा है कि भारती को लिवर सर्जरी से गुजरना पड़ेगा। इस बीच भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड करके पेट की दर्द कम होने की जानकारी दी है। इस तस्वीर के कैप्शन में भारती ने लिखा, “आपकी शुभकानाओं के लिए आपका धन्यवाद। अब मैं पहले की तुलना में काफी अच्छा महसूस कर रही हूं।”

बता दें कि भारती सिंह ने डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 8’ में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट किया था। उनके मंगेतर हर्ष लिंबाचिया शो में उनके डांस पार्टनर थे। इनकी जोड़ी शो में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और शो से बाहर होने वाली पहली जोड़ी थी। इसके अलावा इस समय भारती नच बलिए 8 के होने वाले फिनाले एपिसोड में पार्टिसिपेट करने की तैयारी कर रही थीं। लेकिन अब संभव है कि इलाज के चलते वह इसमें पार्टिसिपेट नहीं कर पाएं।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले टेलीविजन की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह नें अपने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिंबचिया से सगाई की। यह जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करके दी थी। भारती ने अपने मंगेतर हर्ष के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है “यादगार क्षण, रोका टाइम।”

भारती और हर्ष पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। खबर यह भी है कि दोनों इसी साल नवंबर में शादी भी कर सकते हैं। भारती ने एक बार अपनी शादी के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा था कि हर लड़की की तरह वो भी शादी करने का सपना देखती हैं। उनके पैरेंट्स भी चाहते हैं कि वो जल्दी शादी कर लें। उन्होने कहा था कि इमानदारी से कहूं तो मैं एक टिपिकल भारतीय गृहिणी के तौर पर खुद को देखना चाहती हूं। जो अपने बच्चों के लिए रोटियां बनाए और शादी के बाद एक सामान्य जीवन बिताए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग