ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा के शो में शामिल होंगी कॉमेडियन भारती सिंह, जानें साथ में किसकी करा रही हैं एंट्री

अगर यह डील साइन हो जाती है तो कपल साथ में तीसरी बार काम करेंगे। इससे पहले भारती और हर्ष कॉमेडी नाइट्स बचाओ और नच बलिए में साथ काम कर चुके हैं।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 13:30 pm
अपने मंगेतर हर्ष लिंबाच्या के साथ कपिल शर्मा शो में शामिल हो सकती हैं भारती सिंह। (Image Source: Instagram)

हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने अपने नए कॉमेडी शो ड्रामा कंपनी की घोषणा की है। जिसमें अली असगर, सुनील ग्रोवर और सुदेश लाहिड़ी नजर आएंगे। इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम को पता चला है कि लाफ्टर क्वीन भारती सिंह अपने मंगेतर हर्ष लिंबाच्या के साथ कपिल शर्मा शो को ज्वाइन कर सकती हैं। दोनों ने ही स्टार प्लस के नच बलिए सीजन 8 में अपने डांसिंग स्किल सभी के सामने पेश किए थे। दोनं इस समय कपिल के शो में शामिल होने को लेकर समझौता वार्ती करने में बिजी है। हालांकि अभी तक यह कंफर्म नहीं हुआ है कि वो गेस्ट के तौर पर दिखेंगे या फिर टीम के स्थायी सदस्य बनेंगे।

अगर यह डील साइन हो जाती है तो कपल साथ में तीसरी बार काम करेंगे। इससे पहले भारती और हर्ष कॉमेडी नाइट्स बचाओ और नच बलिए में साथ काम कर चुके हैं। यह खबर उस समय सामने आई है जब कपिल शर्मा के शो पर उनके पूर्व सहयोगी रहे चंदू चायवाला उर्फ चंदन प्रभाकर लौट आए हैं। मार्च मे सुनील और कपिल के बीच फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद उन्होंने शूटिंग करना बंद कर दिया था। खबर थी कि लड़ाई के दौरान कपिल ने चंदन प्रभाकर और अली असगर के लिए काफी अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद तीनों ने शो से दूरी बना ली थी।

वहीं अली ने शो से अपनी दूरी को आधिकारिक तौर पर स्वीकार करते हुए कहा था कि उनके किरदार में कुछ नया करने को बचा नहीं था। इसी वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया था। अब वो कृष्णा अभिषेक की ड्रामा कंपनी में गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे। ड्रामा कंपनी सोनी टेलिविजन पर प्रसारित होगा।

हाल ही में कृष्णा ने कहा था, “वह अपने शो के प्रचार के लिए कपिल के शो पर जाना चाहते थे। यहां तक कि मैंने चैनल से भी कहा कि मैं हमारे शो के प्रचार के लिए कपिल के शो में जाऊंगा। मुझे लगता है कि पिछले पांच सालों में हम एक साथ मंच शेयर करने जा रहे हैं। मैं अपना शो शुरू करने और कपिल के शो पर जाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.