June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

बेहद 19 जून फुल एपिसोड: माया ने दी समुद्र में कूद जाने की धमकी, अब क्या करेगा अर्जुन

Beyhadh Full Episode: माया ने कहा अर्जुन से कि अगर तुम मुझे छोड़ कर जाओगे तो मैं समुद्र में कूद कर अपनी जान दे दूंगी। इस पर अर्जुन क्या करेगा...

माया ने दी समुद्र में कूद जाने की धमकी, क्या करेगा अर्जुन अब

6 महीने बाद…. अर्जुन केक बनाता है और फूलों का गुलदस्ता खरीद रहा होता है तभी अर्जुन की मां वंदना उसे फोन करके पूछती है कि क्या वो उसकी बहू को ला रहा है। अर्जुन कहता है कि मैं आज उसे लेकर आऊंगा, आप परेशान ना हो। दूसरी तरफ सांझ अर्जुन की दोस्त भूत का मास्क पहन कर बच्चों को चुड़ैल की कहानी सुना रही होती है, तभी अर्जुन आता है और उसका मास्क उतारता है और बच्चों को कहता है कि ये चुड़ैल नही परी है। इसके बाद सांझ बच्चों को वहां से जाने के लिए कहती है। अर्जुन सांझ को फूल और गुब्बारे देता है जिससे सांझ खुश हो जाए। अर्जुन सांझ के लिए केक भी लाता है जिसपर एक संदेश लिखा होता है कि उसकी अधूरी जिन्दगी सांझ के आने से पूरी हो जाएगी। वो सांझ को खुश करने की पूरी कोशिश करता है और उसको समझाता है कि जिंदगी में इतनी जल्दी हार नही माननी चाहिए। अर्जुन उसे कहता है कि वो जिंदगीभर के लिए उसका हाथ थाम सकती है। सांझ इस बात के लिए मना कर देती है, पर अर्जुन उसे बार-बार अपनी बात मनवाने के लिए मजबूर करता है। अर्जुन सांझ से ये कहता है कि उसकी जिंदगी में खुशियों भरे कदम लेकर आ जाए।

सांझ से मिलने के बाद अर्जुन मेंटल हॉस्पिटल जाता है। वहां उसे माया की आवाज आती है जो डॉक्टर से बार-बार चिल्ला कर ये कह रही होती है कि वो पागल नहीं है। वो आवाज के पीछे भागता हुआ जाता है और माया को ढूंढ लेता है। माया अर्जुन से कहती है कि वो आज भी उससे बहुत प्यार करती है। वो एक दूसरे से गले मिलते हैं। साथ में याद करते हैं कि किस तरह माया समुद्र में कूदने जा रही थी जब अर्जुन उसे छोड़ कर जा रहा था। उसने कहा कि अगर अर्जुन उसे छोड़ कर जाएगा तो वो अपनी जान दे देगी। तब अर्जुन ने माया से कहा था कि वो चाहे तो मर सकती है पर उसके बच्चे को अगर कुछ भी हुआ तो अर्जुन भी अपनी जान दे देगा। अर्जुन उसे कहता है कि अगर वो उससे बेहद प्यार करती है तो वो उसका हाथ थाम ले और वापस उतर आए।

माया अपनी जान तो नहीं देती पर वो अर्जुन का हाथ भी नही थामती है। उसके बाद वो मेंटल हॉस्पिटल जाकर अपने आपको को बांध लेती है। अर्जुन से कहती है कि उनके प्यार के बीच कोई भी नही आ सकता है, उसका पागलपन भी नही आ सकता है।

अर्जुन और माया एक दूसरे के साथ मेंटल हॉस्पिटल में बैठे कर अपने प्यार का इजहार करते हैं। अर्जुन माया से कहता है कि ये वो माया नहीं है जिसने अपने आपको खुद मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कर लिया था। तुम डॉक्टर की दवा, अपनी कोशिश और मेरी दुआ के कारण बिल्कुल ठीक हो चुकी हो। साथ ही ये भी कहता है कि वो उसे घर ले जाने आया है। माया घर जाने के लिए मना करती है कि दुनिया उसको नही अपनाएगी, पर अर्जुन कहता है कि उसका और आने वाले बच्चे का घर पर सब इंतजार कर रहे हैं।

माया जब घर पहुंचती है तो अर्जुन की मां वंदना उसका आरती करके स्वागत करती है और बताती है कि आज उसकी गोद भराई का फंक्शन है। सब बहुत खुश होते हैं। तभी पुलिस आती है और इंस्पेक्टर कहता है कि अब माया के सब छुपे हुए गुनाह बाहर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 20, 2017 5:10 pm

  1. No Comments.
सबरंग