ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: बानी के साथ रोमंटिक डेट पर गए गौरव, बोले- आपके बिना अधूरे होते घर में 10 हफ्ते

मनु कहते है कि गौरव इतना बोरिंग है इससे अच्छा उन्हें और मनवीर को डेट के लिए चुनना चाहिए था।
गौरव और बानी डेट के दौरान

मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस ने एक्टिविटी एरिया में गौरव और बानी के डेट का आयोजन किया हैं। इस डेट पर गौरव और बानी तैयार होकर पहुंचे और अपने दिल की बात खोलकर की। डेट पर गौरव, बानी से कहते हैं कि उनकी वजह से वे यहां 20 सप्ताह की जर्नी पूरी कर पाए हैं। इधर मनु कहते है कि गौरव इतना बोरिंग है इससे अच्छा उन्हें और मनवीर को डेट के लिए चुनना चाहिए था। गाने पर बाकी घरवाले भी डांस करते हैं।

इससे अलग प्रियंका के खराब व्यवहार के चलते सब लोग उनका बहिष्कार करते हैं। प्रियंका कहती है कि लोग शो के लिए कुछ भी कर सकते हैं यहां तक कि वे अपने घर के हादसे भी भूल जाते हैं। यहां कोई भी सदस्य प्रियंका से बात नहीं करता हैं। वे मनु को कहती है कि किसी के मां के मरने पर ये ऐसी शोक सभा मना रहे हैं। इसके बाद बिग बॉस, प्रियंका को कंफेशन रुम में बुलाकर उन्हें समझाते हैं लकिन वो रोती हुई कहती हैं कि उन्हें घर जाना है। मनवीर कहते हैं कि प्रियंका के कंफेशन रुम से बाहर निकलने पर उन्हें बांध देना चाहिए। मनु कहते हैं कि वो दिमागी रुप से बीमार हैं। इधर मनु घर पर तनाव बढ़ते देखकर टूटने लगते हैं। मोना इस समय उनके करीब होती है और उन्हें समझाती हैं कि बहुत जल्द ही सब अच्छा होगा उन्हें टूटना नहीं चाहिए।

बिग बॉस 10, 22 दिसंबर 2016: डेट पर गए बानी, गौरव; स्वामी ओम ने जोड़ा टूटा दरवाज़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.