ताज़ा खबर
 

हंसाने में कपिल शर्मा से भी आगे निकले बाबा रामदेव

बाबा ने जब आसन करने शुरू किए तो कपिल बीच में ही पीछे हट गए वो अासन कर ही नहीं पाए।
कपिल शर्मा के शो में बाबा रामदेव।

कपिल शर्मा के शो में जब बाबा रामदेव पहुंचे तो वहां मौजूद लोगों ने सोचा भी नहीं होगा कि बाबा रामदेव भी इतना हंसा सकते हैं। कपिल शर्मा द्वारा बाबा का स्वागत करने के बाद जैसे ही बाबा कपिल के पास आए और कपिल ने पैर छूए तो बाबा ने कपिल को अपनी गोद में उठा लिया। और उठाने के बाद उपर से ही छोड़ दिया। बस फिर तो लोगों का हंसना शुरू हो गया। बाबा बोले कि आजकल कपिल योग के चक्कर में कम और लड़कियों के चक्कर में ज्यादा रहते हैं। और उसके बाद तो बाबा ने जब आसन करने शुरू किए तो कपिल बीच में ही पीछे हट गए वो अासन कर ही नहीं पाए। बाबा ने जब अपना पेट घुमाया। तो कपिल पेट के बजाए पूरे ही घूमने लगे। और जब बाबा क्रिकेट के चौके छक्के बोलना चाह रहे तो वह इतने हंसने लगे कि वह बार बार छोके चक्के ही बोल रहे थे और कई बार प्रयास करने के बाद भी वह चौके छक्के नहीं बोल पाए। आखिर में यह कहकर इस टॉपिक को छोड़ना ही पड़ गया कि यह तो सहज हास्य योग हो गया।

कपिल की बढ़ाई करते करते बाबा बोले कि तुम्हारा शो ऐसा है कि पति पत्नी साथ बैठकर देखें तो तलाक ही ना हो। न जाने कितनो के घर आपने बचा लिए। इस हंसती हुई महफिल के बीच जब कपिल ने बाबा को ड्राइफ्रूट आॉफर किए तो बाबा ने कहा किम मैं ड्राइ ड्राइ फ्रूट नहीं खाता मैं गीला गीला खाता हूं। शो में जब उम्र बताने की बारी आई तो बाबा ने ऐसा जवाब दिया कि बस सब ठहाके लगाकर हंसने लगे। बाबा बोले उम्र उनकी पूछी जाती है जिनकी शादी करनी हो। तुम मुझसे आधी ही उम्र के होगे बस अब इससे अंदाजा लगा लो। और कपिल को भी शो में कबूल करना पड़ा कि आज मेरे पास बोलने के लिए शब्द नहीं हैं। जब बाबा ने कपिल से डिब्स मारने के लिए बोला तो कपिल ने एक जोरदार बहाना बनाया कि उनको स्लिप डिस्क है और वह नहीं कर सकते। कपिल शर्मा द्वारा बाबा के इस चैलेंज को स्वीकार नहीं करने पर भी लोगों ने खूब ठहाके लगाए। बाबा वहां बैठकर लोगों को इतना हंसा रहे थे कि ऐसा लग रहा था कि शो कपिल शर्मा का नहीं बाबा का हो।

बाबा रामदेव ने ओलंपिक मेडलिस्ट को दी अखाड़े में पटखनी देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.