December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस के घर में बाबा की वापसी, आते ही लोकेश को भड़काया मनु के खिलाफ

बाब मनु पर हमला बोलते हुए कहते है कि मनु जो कहता है कि मोना उसकी दोस्त है लोकेश उसकी बहन है असल में वो किसी को कुछ नहीं मानता।

Author November 10, 2016 06:28 am
बाबा ओम स्वामी।

बिग बाॉस 10 में बुधवार की रात के दिखाए गाए एपिसोड में आखिरकार बाबा ओम स्वामी की वापसी हो गई। पीछले कुछ दिनों से बाबा सिक्रेट रूम में बैठकर घरवालों पर नजर बनाए हुए थे। आज के दिन की शुरुआत जिंदगी एक सफर है सुहाना गाने के साथ होती है। इसके बाद घरवाले अपने किचन के सामान खरीदने के लिए इकट्ठा होते हैं। नितिभा कौल घर के सदस्यों को लक्जरी बजट टास्क पढ़कर सुनाती है। इस टास्क के अंत में घरवालों को मौका दिया जाता है कि वो 1400 प्वाइंट खर्च करके बाबा स्वामी ओम को वापस घर में बुला सकते हैं। इसके बाद घर के सभी सद्यों जोर से हंसते हैं। आखिरकार बाबा भी बिग बॉसे एक आखिरबार घर वालों का दिल जीतने का मौका देना की प्रार्थना करते है और इसके बाद बाबा की घर में वापसी हो जाती है।

घरवाले बाबा की वापसी पर जबरदस्त खुशी मनाते हैं। लेकिन ये खुशी ज्यादा देर नहीं टिकती। घरवाले बाब को बताते हैं कि उनकी टीम के तीन लोग एलिमिनेश के लिए खतरे में हैं। इसके बाद बाबा घर के सदस्यों से बात करते हैं सबसे पहले उनका झगड़ा मोना से होता है। बाबा मोना को बताते है कि सिक्रेट रूम से उन्होंने देखा कि मोना एक्टिंग करती है जबकि उसने कहा था कि वो घर में एक्टिंग नहीं करती। इस बात मोना बाबा पर भड़क जाती है। इसके बाद बाब मनु पर हमला बोलते हुए कहते है कि मनु जो कहता है कि मोना उसकी दोस्त है लोकेश उसकी बहन है असल में वो किसी को कुछ नहीं मानता। इस बात पर मनु बाबा पर भड़क जाता है हालांकि लोकेश बाबा का समर्थन करती दिखती। बाद में लोकेश नितिभा से कहती है उसे लगता है कि वो ज्यादा समय घर में नहीं टिक पाएगी। वहीं मनवीर मनु और नवीन से कहता है कि बाबा हमारी टीम में फूट डालने आया था देखो डाल दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 10, 2016 6:28 am

सबरंग