ताज़ा खबर
 

KBC-9 में फुटबॉल से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दे पाए, फुटबॉल टीम के मालिक अभिषेक बच्चन

KBC 2017, Kaun Banega Crorepati: शो के इस एपिसोड को लेकर एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है लेकिन इससे पहले कि शो टीवी पर प्रसारित हो, जनसत्ता आपको बता रहा है कि इस एपिसोड में क्या कुछ खास होगा।
Author नई दिल्ली | September 15, 2017 16:42 pm
शो के दौरान कंप्यूटर जी अभिषेक के सामने फुटबॉल से जुड़ा एक प्रश्न रख देते हैं कि जिसका जवाब अभिषेक को नहीं पता होता।

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और लोकप्रिय क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 9वां सीजन खूब धूम मचा रहा है। महज कुछ ही दिनों में इसने TRP के मामले में टॉप पोजीशन हांसिल कर ली है। बहरहाल अपने करियर के 17 साल अमिताभ ने जिस शो को दिए हैं उसके सेट पर कई बार उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी आ चुके हैं। कभी अपनी फिल्म को प्रमोट करने के सिलसिले में तो कभी अन्य वजहों से जूनियर-बी इस शो पर आते रहे हैं। अब खबर है कि जूनियर बच्चन एक बार फिर से इस शो में चार चांद लगाने के लिए सेट पर आने जा रहे हैं।

शो के इस एपिसोड को लेकर एक्साइटमेंट काफी ज्यादा है लेकिन इससे पहले कि शो टीवी पर प्रसारित हो, जनसत्ता आपको बता रहा है कि इस एपिसोड में क्या कुछ खास होगा। खबरें ऐसी हैं कि शो के दौरान कंप्यूटर जी अभिषेक के सामने फुटबॉल से जुड़ा एक प्रश्न रख देते हैं कि जिसका जवाब अभिषेक को नहीं पता होता। इस पर अमिताभ कहते हैं कि घर पर तो बहुत फुटबॉल देखते हो, जवाब क्यों नहीं दे पा रहे। इसके आगे बाप-बेटे में क्या कुछ मजेदार सवाल जवाब होते हैं और अमिताभ किस तरह अभिषेक की क्लास लगाते हैं यह शो में ही पता चलेगा।

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन इंडियन सुपर लीग में चेन्नइयन एफसी टीम के मालिक हैं। अमिताभ का यह शो कौन बनेगा करोड़पति अपने 17 साल पूरे कर चुका है। बिग-बी ने इसी शो से छोटे पर्दे पर कदम रखा था और रिएलिटी शोज के इतिहास में इस शो ने कीर्तिमान बनाया है। शो का 9वां सीजन दर्शकों में खासा लोकप्रिय हो रहा है। इस बार कई नई चीजें शो में जोड़ी गई हैं जिनमें से शो की धनराशि बढ़ा कर 7 करोड़ किया जाना सबसे बड़ा फैसला था।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग