ताज़ा खबर
 

कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ को अक्षय कुमार के साथ जज कर सकती हैं रवीना टंडन

अगर अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक साथ दोबारा स्क्रीन पर लौटते हैं तो एक बेहद दिलचस्प घटना होगी। बीते समय में इन दोनों की जोड़ी ने बहुत सुर्खिंयां बटोरी थीं।
Author नई दिल्ली | May 31, 2017 13:49 pm
रवीना और अक्षय की लव स्टोरी फिल्म ‘मोहरा’ (1994) की रिलीज के साथ शुरू हुई थी। कई मौकों पर दोनों को साथ देखा गया था। नब्बे के दशक में अक्षय और रवीना की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

एक समय में टीवी पर लोकप्रिय रहा कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ दोबारा लौट रहा है। खबर है कि इस बार इस शो को अक्षय कुमार जज करते हुए नजर आएंगे। एक और दिलचस्प बात यह है कि शो में एक्ट्रेस रवीना टंडन भी जज की भूमिका में नजर आ सकती है। कार्यक्रम के प्रोड्यूसर्स ने रवीना से इसके लिए संपर्क किया है। लेकिन रवीना ने इसके लिए हामी भरी है या नहीं, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। इस बीच खबर है कि अक्षय इस शो में स्पेशल जज की भूमिका अदा करेंगे। इन्हें ‘सुपर बॉस’ की पदवी दी गई है। बता दें कि अक्षय इससे पहले छोटे पर्दे पर ‘डेयर टू डांस और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे शोज में नजर आ चुके हैं। दूसरी तरफ रवीना आजकल सोनी टीवी के रिएलिटी शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ को जज कर रही हैं।

अगर अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक साथ दोबारा स्क्रीन पर लौटते हैं तो एक बेहद दिलचस्प घटना होगी। बीते समय में इन दोनों की जोड़ी ने बहुत सुर्खिंयां बटोरी थीं। रवीना और अक्षय की लव स्टोरी फिल्म ‘मोहरा’ (1994) की रिलीज के साथ शुरू हुई थी। कई मौकों पर दोनों को साथ देखा गया था। नब्बे के दशक में अक्षय और रवीना की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। रियल लाइफ में भी इन दोनों के बीच के अफेयर की खबरें उन दिनों मीडिया में चर्चा का विषय बनती थीं। ऐसे में कई लोगों ने यह कयास लगाना शुरु कर दिया था कि ये दोनों शादी भी कर सकते हैं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इन दोनों में किसी बात को लेकर खटपट हो गई। आगे चलकर अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से और रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी के साथ शादी की। आज यह दोनों ही अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं।

साल 1996 में अक्षय, रवीना और रेखा स्टारर फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ रिलीज हुई। इस समय मीडिया में अक्षय और रेखा के लव स्टोरी के चर्चे होने लगे। बताया जाता है कि रवीना पहले से ही अक्षय के रंगीन मिजाज को लेकर परेशान थीं। इसके बाद जब रेखा से उनका नाम जुड़ा तो उनका दिल टूट गया और उन्होंने अक्षय से ब्रेकअप कर लिया। ब्रेकअप के बाद रवीना ने अक्षय कुमार पर कई तरह के आरोप लगाए थे। रवीना ने साफ-साफ कहा था कि उनके लिए लॉयलटी ही सबकुछ है और अक्षय उनके लिए लॉयल नहीं हैं।

Valentine Week, valentine cowndown, Bollywood stars propose, propose Day, celebrity propose way, b-town propose day, shahrukh-gauri, kajol-ajay, akshay-twinkal khanna, abhishe-aish love story, ayushman-tahira, fardeen khan, r madhwan-sarita love story

अक्षय कुमार ने बताया फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का डायलॉग- "अगर बीवी पास चाहिए, तो घर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग