ताज़ा खबर
 

‘द कपिल शर्मा शो’ में अनिल कपूर बोले- मैंने दिया था ‘मुबारकां’ में अर्जुन कपूर से डबल रोल कराने का आइडिया?

फिल्म में अर्जुन कपूर डबल रोल कर रहे हैं और असल जिंदगी में भी चाचा-भतीजा अनिल और अर्जुन कपूर फिल्म में भी चाचा भतीजा का रोल प्ले कर रहे हैं।
Author नई दिल्ली | July 30, 2017 15:53 pm
फिल्म की कहानी दो भाई करण और चरण की है, जो जुड़वा हैं। एक भाई लंदन के तौर तरीकों पर चलने वाला है तो दूसरा किरदार पंजाबी है जो चंड़ीगढ़ में पला बढ़ा है।

सोनी टीवी पर शनिवार को प्रसारित किए गए चर्चित कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर फिल्म मुबारकां की टीम पहुंची। फिल्म के लीड एक्टर अर्जुन कपूर और अनिल कपूर के अलावा इलियाना डिक्रूज ने भी सेट पर खूब मस्ती की। अनिल कपूर ने अर्जुन के साथ मस्ती करते हुए कहा कि फिल्म में अनिल को डबल रोल में लाने का आइडिया उनका था क्योंकि पिछली फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड थी तो इस फिल्म में उन्होंने अर्जुन से डबल रोल करा के उन्हें दो गर्लफ्रेंड (हीरोइनें) दिला दी गईं। अनिल कपूर ने अपने कॉलेज के दिनों के राज खोलते हुए कहा कि अपने कॉलेज के दिनों में उनकी कई गर्लफ्रेंड्स हुआ करती थीं और वह क्रिसमस पार्टी बोल कर सभी को अपने बर्थडे पर बुला लिया करते थे। ताकि किसी को भी इस बात का शक ना हो।

फिल्म के प्रोड्यूसर से जब कपिल ने पूछा कि अर्जुन और अनिल पहली बार साथ में किसी फिल्म में आ रहे हैं तो क्या आपको किसी तरह का डिसकाउंट मिला? इस पर प्रोड्यूसर ने कहा कि क्योंकि पहली बार दोनों साथ में हैं तो इसके लिए उन्होंने अपनी फीस और ज्यादा बढ़ा दी थी। अर्जुन ने शो के दौरान अपनी जैकेट भी फैन्स को दे दी। मालूम हो कि अनीस बज्मी निर्देशित मुबारकां 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने दो दिनों में 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म में अर्जुन कपूर डबल रोल कर रहे हैं और असल जिंदगी में भी चाचा-भतीजा अनिल और अर्जुन कपूर फिल्म में भी चाचा भतीजा का रोल प्ले कर रहे हैं।

अर्जुन एक ओर जहां लंदन के एक वेल एजुकेटेड लड़के का किरदार निभा रहे हैं वहीं दूसरी ओर अपने जुड़वा भाई का भी किरदार प्ले कर रहे हैं जो कि पंजाब में रहा है और पूरी तरह से देसी है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.