June 23, 2017

ताज़ा खबर
 

3 साल बाद टीवी शो ‘इंतकाम एक मासूम का’ के जरिए टीवी पर वापसी करेंगी ‘पवित्र रिश्ता’ की सविता प्रभुणे

जी टीवी के लोकप्रिय शो 'पवित्र रिश्ता' की एक्ट्रेस ''सविता प्रभुणे' फिर हिंदी टीवी शो में नजर आने वाली हैं। सविता लाइफ ओके से प्रसारित होने जा रहे शो "इंतकाम एक मासूम का" में काम कर रही हैं।

Author नई दिल्ली | May 20, 2017 14:27 pm
सविता प्रभुने की फाइल फोटो.

जी टीवी के लोकप्रिय शो ‘पवित्र रिश्ता’ की एक्ट्रेस ‘सविता प्रभुने’ फिर से हिंदी टीवी शो में नजर आने वाली हैं। वह लाइफ ओके पर प्रसारित होने जा रहे शो “इंतकाम एक मासूम का” में काम कर रही हैं। यह एक रिवेंज थ्रीलर शो है। इनके अलावा इसमें एक्टर अविनाश सचदेव, मानव गोयल और रिकी पटेल भी होंगे। सविता प्रभुने ने इससे पहले लोकप्रिय शो ‘पवित्र रिश्ता’ में ‘सुलोचना’ की भूमिका निभाई थी।

 

सविता ने अपने एक बयान में कहा, “मैं पूरे तीन साल के बाद हिंदी टीवी शो में वापसी कर रही हूं। यह लाइफ ओके से प्रसारित होगा और इसका नाम ‘इंतकाम एक मासूम का’ है। यह एक रिवेंज थ्रीलर ड्रामा है।” इसके आगे उन्होंने कहा, “मैं पिछले तीन सालों से हिंदी फिक्शन शोज से दूर रही। इस दौरान मैं मरीठी शोज करने में बिजी थी। लेकिन अब मैं ‘इंतकाम एक मासूम का’ से दोबारा हिंदी दर्शकों को एंटरटेन करने आ रही हूं। इस शो का कांसेप्ट बहुत यूनिक है जिसे इससे पहले टीवी पर नहीं देखा गया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे जरुर पसंद करेंगे।”

सविता प्रभुणे ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने किरदार में एकदम डूब जाती हैं। कई बार तो वह अपने किरदार में इतना खो जाती हैं कि उसकी खुशी, दर्द और अन्य भावनाओं को अपना ही समझने लगती हैं। ऐसा ही एक वाकया टीवी शो पवित्र रिश्ता के सेट पर हुआ था। शो में सुलोचना यानी सविता को उनकी बहू मंजूषा घर से निकाल देती है। घर से जाने के पहले सुलोचना अपने पड़ोसियों से विदा लेती हैं। इस सीन की शूटिंग के दौरान सविता अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाई थीं। इस शॉट के पूरा होने के बाद वे काफी देर तक रोती ही रहीं। शूटिंग टीम के सभी मेंबर्स इससे हैरान हो गए थे। इसके बाद इस शो में लीड रोल निभा रहे सुशांत सिंह राजपूत ने सविता को चुप कराया था।

पवित्र रिश्ता में सविता ने अंकिता लोखंडे और अब बॉलीवुड एक्टर बन चुके सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था। पवित्र रिश्ता में उन्होंने सुशांत की मां का किरदार निभाया था। एक्टर इस समय अपनी फिल्म राब्ता की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। जिसमें उनके साथ कृति सेनन और जिम सरभ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 

 

कान्स 2017: इसलिए ऐश्वर्या राय बच्चन 2002 से अब तक बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन बनीं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 20, 2017 2:27 pm

  1. No Comments.
सबरंग