ताज़ा खबर
 

‘आरम्भ’ के वरुणदेव ने शो के लिए ऐसे किया खुद को तैयार, बोले- मैंने इसमें अपना खून-पसीना बहाया है

शो में वरुणदेव का किरदार निभाने वाले रजनीश दुग्गल भी कुछ कम नहीं हैं। यह पहली बार होगा जब आप रजनीश को इस तरह का किरदार निभाते देख पाएंगे।
Author नई दिल्ली | June 26, 2017 12:51 pm
स्टार प्लस पर 24 जून से शुरू हुए धारावाहिक ‘आरम्भ’ का प्रसारण प्रत्येक शनिवार और रविवार किया जाएगा।

स्टार प्लस पर 24 जून से शुरू हुए धारावाहिक ‘आरम्भ’ का प्रसारण प्रत्येक शनिवार और रविवार किया जाएगा। शो को लेकर लोगों का एक्साइटमेंट इतना ज्यादा था कि शो के टीजर वीडियो को 4 दिन के अंदर 2 लाख 68 हजार व्यूअर्स ने महज यूट्यूब पर इसे देखा। शो की कहानी को फिल्म बाहुबली की विस्तृत कथा कहा जा सकता है। शो की कहानी दृविणों के वक्त की है और इसमें बाहुबली में नजर आई देवसेना के किरदार का प्रीक्वल और उसका बैकग्राउण्ड विस्तृत रूप से दिखाया दिया है। शो में वरुणदेव और देवसेना के बीच की जंग भी दिखाई गई है। अब तक रिलीज किए गए टीजर्स में आप देवसेना का किरदार निभा रहीं कार्तिका नायर को बाहुबली की ही तरह हाथी के मस्तक पर सवार जंग के मैदान में और तलवारबाजी करते देख सकते हैं।

शो में वरुणदेव का किरदार निभाने वाले रजनीश दुग्गल भी कुछ कम नहीं हैं। यह पहली बार होगा जब आप रजनीश को इस तरह का किरदार निभाते देख पाएंगे। उन्होंने शो के लिए उन्होंने अपना हिंदी डिक्शन इंप्रूव किया। ऐसा इसलिए भी क्योंकि शो में इस्तेमाल किए गए शब्दों में कुछ आज से 5000 साल पुरानी हिंदी के होंगे। क्योंकि शो में उन्हें काफी सारा एक्शन और ड्रामा प्ले करना था तो रजनीश ने शो के लिए अपनी फिलीज को ज्यादा मस्कुलर बनाने की बजाए फंक्शनल ट्रेनिंग पर काम किया। रजनीश का किरदार शो में कुछ ऐसी शक्तियों का मालिक है जो उसे विशिष्ट बनाती है। मसलन वह शारीरिक रूप से अतिशक्तिशाली है और उनके पास एक छठी इंद्री भी है। शो में रजनीश का किरदार भविष्य देख सकता है जो उन्हें महाशक्तिशाली बनाता है।

यूट्यूब पर अपलोड किए गए रजनीश के एक वीडियो में उन्होंने बताया कि शो के लिए उन्होंने अपना खून पसीना बयाया है और वह चाहते हैं कि लोग इसे पसंद करें। उन्होंने खुद को किरदार के मुताबिक ढालने के लिए बेहिसाब साइकिल चलाई और रनिंग की। रजनीश जहां भारतीय टीवी का एक जाना पहचाना चेहरा हैं वहीं कार्तिका दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2009 में तेलुगू फिल्म जोश से डेब्यू किया था जिसमें वह नागा चैतन्या के साथ नजर आई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग