ताज़ा खबर
 

इस तारीख से स्टार प्लस पर शाम के 7 बजे प्रसारित होगा शाहरुख खान का टेड टॉल्क्स इंडिया: नई सोच

दिसंबर से हर रविवार को स्टार प्लस पर प्रसारित होगा शाहरुख खान का टेड टॉल्क्स इंडिया: नई सोच
दिसंबर से प्रसारित होगा शाहरुख खान का टेड टॉल्क्स।

टेड टॉल्क्स इंडिया के जरिए शाहरुख खान छोटे पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं। यह शो विदेशी फॉर्मेट को फॉलो करता है जिसमें किसी क्षेत्र से प्रतिष्ठित प्रोफेशनल आता है और वो 100 लोगों के सामने 18 मिनट तक अपनी बात रखता है। स्टार प्लस पर पहले ये टॉक शो अक्टूबर में दिवाली के मौके से प्रसारित होने वाला था। हालांकि पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार अब इस शो का प्रीमियर 10 दिसंबर से हर रविवार शाम के 7 बजे किया जाएगा।

एक सूत्र ने बताया कि पहले वो उसी टाइम स्लॉट पर टेड टॉल्क्स को लेकर आने वाले थे जिस समय पर आमिर खान का सत्यमेव जयते आता था लेकिन बाद में उन्होंने ऐसा ना करने का फैसला किया। अब यह शाम को प्रसारित होगा। अभी केवल 7 एपिसोड की शूटिंग की गई है। अगर इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है तो और एपिसोड शूट किए जाएंगे। यह कॉन्सेप्ट भारतीयों के लिए बिलकुल अलग है इसी वजह से उनकी प्रतिक्रिया काफी अहम है। अगर इसे ठीक-ठाक रिस्पॉन्स नहीं मिलता है तो वो केवल 7 एपिसोड प्रसारित होंगे और बाद में सीजन 2 लेकर लौटेंगे।

शो के बारे में शाहरुख खान ने एक प्रेस कॉन्प्रेंस में कहा था- मेरा मानना है कि टेड टॉल्क्स- नई सोच भारत में रहने वाले कई लोगों को प्रेरित करेगा। यह एक कॉन्सेप्ट है जिससे मैं जल्दी ही कनेक्ट हो गया। मेरा मानना है कि मीडिया केवल एक ऐसा वाहन है जो आज बदलाव के लिए प्रेरित कर सकता है। इसमें आसान लेकिन यूनिक आइडिया पर चर्चा और बातचीत की जाएगी। इस सीरिज में शाहरुख का काम स्पीकर्स का परिचय कराना और उन्हें शो शुरू होने से पहले और बाद तक इंगेज रखना होगा।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.