ताज़ा खबर
 

कोलकाता में अनुष्का शर्मा की ‘परी’ की आउटडोर शूटिंग स्थल पर तकनीशियन की हुई मौत

अनु्ष्का शर्मा की फिल्म परी की आउटडोर शूटिंग लोकेशन पर हुई एक तननीशियन की मौत।
अनुष्का शर्मा की फिल्म परी की शूटिंग के दौरान एक तकनीशियन की हुई मौत।

बॉलीवुड के एक तकनीशियन की लाइव वायर (नंगी तारों) के संपर्क मे आने से मौत हो गई। यह घटना अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म परी के आउटडोर शूटिंग सेट 24 परगना जिले में घटित हुई। पुलिस ने आज 30 अगस्त को बताया कि यह घटना मंगलवार को कूलबेरिया स्थान पर लेदर कॉम्पलैक्स पुलिस स्टेशन के अंतर्गत हुई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। मृतक के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। पहली नजर में लग रहा है कि शख्स की मौत बिजली के झटके से हुई है। 28 साल का शाह आलम उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शूटिंग खत्म होने का बाद उसने नंगी तारों को बांस की झाड़ी में छेड़ा था।

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि बांस की झाड़ियों में लाइट को फिट किया गया था ताकि चीजों और मुख्य किरदारों को स्पष्ट तौर पर दिखाया जा सके। हो सकता है कि शाह ने उन्हीं में से एक नंगी तार को छू लिया होगा। उसे पास के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया था। उस स्थान पर फिलहाल शूटिंग अस्थायी तौर पर रोक दी गई है। कुछ समय पहले ही अनुष्का शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म के पोस्टर्स को रिलीज किया था। अपने ट्विटर अकाउंस सो उन्होंने फिल्न के दो पोस्टर को जारी किया था।

पोस्टर में अनुष्का का एक डरावना रूप दिख रहा था। पहली नजर में तो आप पहचान भी नहीं पाएंगे कि यह अनुष्का ही हैं। पोस्टर के ऊपरी भाग में ‘परी शूट बिगिंस नॉउ’ लिखा हुआ था। दिलचस्प बात यह है कि अनुष्का शर्मा फिल्म परी की को-प्रोड्यूसर भी हैं। बता दें कि अनुष्का फिल्म परी से पहले NH 10 और फिल्लौरी को प्रोड्यूस कर चुकी हैं।

बात अगर अनुष्का की निजी जिंदगी की करें तो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का रिश्ता अब किसी से छिपा नहीं है। शुरुआत में जहां भारतीय कप्तान ने अपने रिश्ते को कभी नहीं छिपाया, वहीं अनुष्का हमेशा इस पर कमेंट करने से बचती रहीं। लेकिन अब चीजें बदल चुकी हैं।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग