ताज़ा खबर
 

तुलसी कुमार और खुशाली कुमार के गाने मेरा हाइवे स्टार का टीजर रिलीज, रफ्तार के साथ रैप करती नजर आएंगी दोनों बहनें

यह दूसरा मौका है जब दोनों बहनों ने एक साथ किसी गाने के लिए काम किया है। इससे पहले दोनों बहनों ने मेरे पापा गाना गाया था।
यह दूसरा मौका है जब दोनों बहनों ने एक साथ किसी गाने के लिए काम किया है।

तुलसी कुमार और उनकी बहन खुशाली कुमार एक बार फिर अपना नया गाना लेकर आ रही है। उनका यह नया गाना मेरा हाइवे स्टार 8 अप्रैल को रिलीज होगा लेकिन उससे पहले इस गाने का टीजर रिलीज किया गया है।मेरा हाइवे स्टार गाने के इस ​टीजर में तुलसी और खुशाली के साथ महशूर रैपर रफ्तार भी नजर आ रहे हैं। यह दूसरा मौका है जब दोनों बहनों ने एक साथ किसी गाने के लिए काम किया है। इससे पहले दोनों बहनों ने मेरे पापा गाना गाया था जिसने लोगों को काफी इमोशनल कर दिया था। हाइवे स्टार के इस नए टीजर वीडियो में तुलसी और खुशाली दोनों ने एक अलग अवतार में नजर आ रही है।

लोगों ने इससे पहले इन्हें इस लुक में नहीं देखा होगा। दोनों बहनें बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं और स्पोर्टस कार के साथ वीडियो को अच्छा टच दिया गया है। इस गाने का पूरा वीडियो 8 अप्रैल को रिलीज होगा। अपने गाने के बारे में खुशाली का कहना है कि यह गाना उन सभी लड़कियों के लिए जो वह सब ​करना चाहती है जो लड़के करते हैं।

तुलसी और मैं एक ऐसा पावरफुल नंबर चाहते थे जिसमें हम अपनी अवाज को स्टाइलिश तरीके और फन वे में पेश कर सकें। इस गाने के जरिए हम बताएंगे की लड़कियां रेसर मेकेनिक और पहाड़ों में बाइक चला सकती हैं। रफ्तार कई गानों में रैप कर चुके हैं। कुछ समय पहले उन्होंने एंड टीवी पर आने वाले पॉपुलर कॉमेडी शो भाबी जी घर पर है के टाइटल ट्रैक के लिए रैप किया था।

इस गाने में रफ्तार के साथ भाबी जी घर पर हैं की टीम भी मौजूद थी। वहीं तुलसी ने अपनी करियर की शुरूआत फिल्म ​चुप चुपके के, हमको दिवाना कर गए और अक्सर से की थी। तुलसी ने बॉलीवुड में कई गानों में अपनी आवाज दी है। इसके अलावा वह अपनी एक एल्बम ​भी गाना गा चुकी हैं। खुशाली ने अपना डेब्यू मेनू इश्क दा लगया रोग से की थी।

वीडियो: रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म 'हिचकी' की शूटिंग हुई शुरु

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग