December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

टैक्सी ड्राइवरों की सुनील शेट्टी को धमकी, बात नहीं मानी तो पीटेंगे

टीवी में गुंडों और देश के दुश्मनों के छक्के छुड़ाने वाले सुनील शेट्टी अब खुद मुसीबत में पड़ गए हैं। सुनील शेट्टी को धमकी दी गई है कि अगर उन्होंने बात नहीं मानी तो उनकी पिटाई की जाएगी।

टीवी में गुंडों और देश के दुश्मनों के छक्के छुड़ाने वाले सुनील शेट्टी अब खुद मुसीबत में पड़ गए हैं। सुनील शेट्टी को धमकी दी गई है कि अगर उन्होंने बात नहीं मानी तो उनकी पिटाई की जाएगी। सुनील शेट्टी को यह धमकी अंडरवर्ल्ड या किसी दुश्मन से नहीं बल्कि टैक्सी ड्रइवरों से मिली है। जी हां मुंबई के कुछ टैक्सी ड्राइवर्स ने सुनील शेट्टी को ये धमकी दी है।

दरअसल शुक्रवार को जब सुनील अपनी कार से आनंद निवास कंपाउंड में जा रहे थे तो इन टैक्सी ड्राइवर सुनील की गाड़ी को निकलने का रास्ता नहीं दिया। ड्राइवर्स ने रास्ते से अपनी गाड़ी हटाने से मना कर दिया। इस वजह से पूरा रास्ता ब्लॉक हो गया था। टैक्सी ड्राइवर्स ने सुनील से कहा कि वह गाड़ी से उतर कर पैदल ही अंदर चले जाएं। जब सुनील ने टैक्सी ड्राइवर्स की इस बात का विरोध किया तो उन्होंने सुनील को पीटने की धमकी तक दे डाली। इसके बाद सुनील ने इन टैक्सी ड्राइवर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

सुनील वर्ली में आनंद निवास नाम की इस बिल्डिंग से अपना बिजनेस चलाते हैं। इस बिल्डिंग के सामने ये टैक्सी वाले खड़े रहते हैं। कई बार इन्हें पत्ते खेलते भी देखा गया है। वहां रहने वाले लोगों का कहना है कि ड्राइवर आने-जाने वाली महिलाओं को छेड़ते भी हैं। जब बिल्डिंग वाले उनसे जाने का रास्ता मांगते हैं तो वह उनसे भी झगड़ा करते हैं। अब मामला पुलिस के पास है। पुलिस ने सुनील शेट्टी को कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है।

वीडियो:‘रॉक ऑन-2’ के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, प्राची देसाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 9, 2016 12:41 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग