June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

फिल्म ‘भूमि’ में अदिति राव हैदरी के साथ नजर आएंगे ‘टशन-ए-इश्क’ के एक्टर सिद्धांत गुप्ता

सिद्धांत गुप्ता सीरियल टशन-ए-इश्क में कुंज सरना की भूमिका में नजर आए थे। सिद्धांत को इस रोल में दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

सिद्धांत को इस रोल में दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा वह झलक दिखला जा सीजन 9 में ​हिस्सा ले चुके हैं।

टीवी एक्टर सिद्धांत गुप्ता जल्द ही फिल्मकार उमंग कुमार की फिल्म भूमि में नजर आएंगे। बताया जा है कि उमंग कुमार ने फिल्म भूमि में सिद्धांत को साइन किया है। फिल्म भूमि से संजय दत्त पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उमंग कुमार ने गुरुवार रात को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। सिद्धांत इस फिल्म में अदिति राव हैदरी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सिद्धांत गुप्ता इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।

बता दें कि सिद्धांत गुप्ता सीरियल टशन-ए-इश्क में कुंज सरना की भूमिका में नजर आए थे। सिद्धांत को इस रोल में दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा वह झलक दिखला जा सीजन 9 में ​हिस्सा ले चुके हैं। वहीं सिद्धांत का कहना है कि वह बहुत अच्छा ​फील कर रहे हैं। इस फिल्म में वह एक छोटे शहर के लड़के की भूमिका में नजर आएंगे।

फिलहाल उन्होंने अपने रोल के बारें में ज्यादा नहीं बताया। भूूमि पिता-बेटी के रिश्ते पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में अदिति संजय दत्त की बेटी के रोल में नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और लीजेंड स्टूडियोज ने साथ मिलकर किया है। यह चार अगस्त को रिलीज होगी। संजय दत्त और अदिति दोनों पिता-पुत्री की भमिका में पहली बार नजर आएंगे।

संजय दत्त की बेटी की भूमिका के लिए कई अभिनेत्रियों से बात की गई, लेकिन अदिति राव हैदरी को इस रोल के लिए फाइनल किया गया। वहीं फिल्मों में अपनी वा​पसी को लेकर संजय बहुत एक्साइटेड हैं। वहीं उमंग कुमार सरबजीत और मैरी कॉम जैसी बड़ी फिल्में बना चुके हैं। संजय दत्त और अदिति के अलावा शरद केलकर इस फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे।

#blessed

A post shared by Sidhant Gupta (@sidhantgupta23) on

 

वीडियो: सलमान खान से मिलना चाहती है दुनिया की सबसे ज्यादा वजन वाली महिला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on February 17, 2017 1:16 pm

  1. No Comments.
सबरंग