June 24, 2017

ताज़ा खबर
 

‘नाम शबाना’ में जबरदस्त एक्शन कर रहीं तापसी पन्नू असल जिंदगी में किसी को थप्पड़ तक नहीं मार सकतीं!

नाम शबाना में अपने किरदार के बारें में तापसी ने कहा कि वह ​बिल्कुल भी वैसी नहीं हैं। उनके ​लिए यह रोल एक बड़ा चैलेंज था, ​न सिर्फ फिजिकली बल्कि मेंटली भी।

तापसी ने कहा की मुझे लगता है कि फिल्म में डांस किए हुए मुझे काफी समय हो गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म ‘नाम शबाना’ में डेयरडेविल स्टंट करती नजर आएंगी, मगर तापसी का कहना है कि वह असल जिंदगी में किसी को थप्पड़ भी नहीं मार सकती है। एक लीडिंग से बातचीत के दौरान तापसी ने इस बात का खुलासा किया वह कि उनके साथ कई बार ऐसी घटना हुई और वह अपने साथ छेड़छाड़ करने वाले को थप्पड़ मारना चाहती थी लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाईं। तापसी ने बताया कि कॉलेज के दौरान कई बार छेड़छाड़ जैसी घटना होती है, एक प्वाइंट पर वह उन्हें थप्पड़ मारकर सबक सिखाना चाहती थी मगर वह डर जाती थीं और ऐसा नहीं कर पाती थी।

हालांकि उन्होंने कहा कि जब से वह बड़ी हुई है और अब अगर उनके साथ फिर से ऐसी कोई घटना हो तो वह जवाब देने में हिचकिचाएंगी नहीं। वहीं नाम शबाना में अपने किरदार के बारें में तापसी ने कहा कि वह ​बिल्कुल भी वैसी नहीं हैं। उनके ​लिए यह रोल एक बड़ा चैलेंज था, ​न सिर्फ फिजिकली बल्कि मेंटली भी। तापसी ने कहा कि उन्होंने अब तक जितने भी रोल निभाए हैं उनमें से कुछ न कुछ उनके वास्तविक जीवन से मिलता जुलता रहा है। लेकिन यह फिल्म काफी अलग है।

तापसी ने कहा उन्हें ज्यादा बातें करना अच्छा लगता है, पर शबाना को नहीं। शबाना अपने गोल्स को लेकर काफी फोकस है जबकि वो ऐसी नहीं है। शबाना आदमी को मारने में जरा भी नहीं शरमाती, तापसी ने कहा वो अपनी आंखों के सामने ज्यादा देर तक हिंसा होते हुए भी नहीं देख सकती। नाम शबाना में तापसी बोल्ड और एक्शन करती नजर आएंगी।

पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म पिंक को दर्शकों से काफी सराहना मिली थी। हाल ही में उनकी दो फिल्में रिलीज हुई थी रनिंग शादी और द गाजी अटैक। उनकी फिल्म रनिंग शादी बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। नाम शबाना में 31 मार्च को रिलीज होने वाली है और अक्षय कुमार इस फिलम में कैमियो रोल में नजर आएंगे। नाम शबना के बाद तापसी फिल्म जुड़वा-2 में नजर आएंगी इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन होंगे। जिसे उनके पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं।

वीडियो:शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मिजवान 2017 फैशन शो में मनीष मल्होत्रा के लिए किया रैंप वॉक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 20, 2017 6:10 pm

  1. No Comments.
सबरंग